अभिनेता वरुण धवन की भतीजी ने दिखाया बोल्ड अवतार

एक्टर वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव और लाइमलाइट में रहती है. और हाल ही में उन्होने ने अपनी कुछ फोटोज अपने इंस्ट्राग्राम पर शेयर की है. जिसको देख कर फैंस हैरान हो गए. अंजिनी का य़ह अवतार देखकर लोगो के होश उड़ गए है.

वरुण धवन की भतीजी फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती है. वो फिल्मी दुनिया में आने से पहले ही काफी फेमस हैं और और उनको फिल्म जगत में होने वाली पार्टियो में भी देखा जाता है. और सोशल मीडिया पर भी काफी फैंस है. हमने आपको अभी बताया  वरुण धवन की भतीजी, अंजिनी धवन ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की जिसमे अंजिनी बिकनी पहन कर  अपना कातिलाना फिगर फ्लाट कर रही है. 20 साल की अंजिनी ने एक फोटो मे डम्प शेयर किया है. जिनमें कैजुअल कपडों में सेल्फी से लेकर समुंदर के किनारे पर बीच फोटोज, सब कुछ शामिल है.

बिकनी में दिखाया ग्लैमरस लुक

अंजिनी के फोटो डम्प की बात करे तो आप देख सकते है. की अंजिनी सफेद ब्रा और पिंक  मिनी स्कर्ट में अपना फिगर दिखा रही है.  और अंजिनी ने एक बैकलेस जालीदार ड्रेस पहनी हुई है.  और अंजिनी सफेद बिकनी मे अपनी टोन्ड बाडी  दिखा रही है. अंजिनी की फोटोज पर हजारो लाइक्स और कमेंट की बाढ आ गई है. फैंस उनका यह लुक काफी पंसद आ रहा है.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7