दिल्ली कैपटिल्स के इस खिलाड़ी का करियर हो सकता है खत्म!

 दिल्ली अपना पहला मैच 1 अप्रैल कों लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलना है. आपको बता दे कि दिल्ली का ऐसा खिलाड़ी है जो दिल्ली के ऊपर बोझ बनता जा रहा है. आईपीएल 2023 के बीच में इस खिलाड़ी का कैरियर खत्म हो सकता है. टीम इंडिया ने इस खिलाड़ी को पहले ही ड्रॉप कर दिया था. और अब इस खिलाड़ी का आईपीएल कैरियर भी खत्म हो सकता है.

दिल्ली पर बोझ बनेगा ये खिलाड़ी

आईपीएल 2023 में दिल्ली ने मनीष पांडे को 2.40 करोड़ में खरीदा था. आपको बता दे कि पिछले कुछ सालो में मनीष का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. मनीष ने लखनऊ के लिए खाफी खराब खेल दिखाया था मनीष ने पिछले सीजन में लखनऊ के लिए 6 मैचो में मात्र 88 रन बनाए है. उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए  लखनऊ नें उन्हे अपनी प्लेइंग इलेवन से भी ड्राप कर दिया था. इससे पहले मनीष हैदराबाद के लिए खेलते थे. लेकिन  खराब प्रदर्शन के कारण उनको टीम से बाहर निकाल दिया गया.

आईपीएल के बीच में ही खत्म हो सकता है करियर

आपको बता दे कि मनीष अगर दिल्ली के लिए 2023 में भी फ्लाप साबित होते है. तो उनका आईपीएल करियर भी खत्म हो सकता है. आपको बता दे कि आईपीएल फेंइचाजी भाव देगी. ऐसे  में आईपीएल 2023 में खुद को साबित करने का दबाव होगा. टीम इंडिया के लिए मनीष  29 वनडे और 39 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके है. मनीष के नाम वनडे में 1शतक और 2 अर्धशतक जड़ने का

 रिकार्ड है. जबकि टी-20 इंटरनेशनल में उनके करियर में 3 अर्धशतक जड़ने का रिकार्ड है. मनीष पांडे ने आईपीएल मैंचो में 3648 रन बनाए है.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7