राजकुमार राव की फिल्म भीड़ हुई फ्लॉप

अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री भूमी पेडनकर स्टार  फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से काफी सुर्खियों में हैं इस फिल्म में 2020 के कोविड महामारी के खौफनाक मंजर और इस दौरान महामारी के प्रसार रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से आमआदमी को जो परेशानियां हुई थी उनको दिखाया गया है. आपको बता दे कि फिल्म का फार्मेट कलर की जगह ब्लैक एंड व्हाइट है. हालाकि क्रिटिक्स के द्रारा  फिल्म की तारीफ की जा रही हैं. आपको बता दे कि फिल्म अपने पहले दिन की कमाई लाखो में सिमट गई. आइए जानते है कि फिल्म ने तीसरे दिन यानी संडे को कितना कलेक्शन किया है.

मूवी की तीसरे दिन की इतनी कमाई 

इंडिया में ही नहीं पूरी दुनिया में साल 2020 तबाही लेकर आया था. कोराना नाम की जानलेवा बिमारी ने पूरी दुनिया को अपने चपेट में लिया था. देश के लाखो परिवारो नें अपने परिवार को खो दिया था. कुछ यही खौफनाक मंजर भीड़ के जरिए बड़े पर्दे पर  उतारा गया है. कोरोना काल की दर्दनाक कहानी को एक बार फिर पर्दे पर देखकर सिहर जाते है.

अगर फिल्म की कमाई की बात करे तो इस फिल्म को जनता ने बिलकुल नकार दिया है. मूवी रिलीज के पहले ही दिन टिकट खिड़की पर कमाल दिखाने में असफल रही है. वही अगर रविवार की बात करे तो मूवी मे साधारण सा उछाल देखनो को मिला फिल्म नें 70 लाख रुपय का कलेक्शन किया. इसी के साथ फिल्म की टोटल कमाई अब 1.85 करोड़ रुपय हो गई है.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7