अजय देवगन की फिल्म भोला है रिलीज को तैयार

अभिनेता अजय देवगन की फिल्म भोला रिलीज के लिए तैयार है. अजय देवगन की फिल्म भोला 30 मार्च को सिनेमा घरो में दस्तक देंगी. अभिनेता का कहना है कि फिल्म का टाइटल बिल्कुल सही है. और इस मूवी में वो एक मैन आर्मी वाले रोल में नजर आएगें.

अभिनेता फिल्म के लिए कमर कस चुके है। आपको बता दे कि फिल्म तमिल की हिट मूवी कैथी की हिन्दी रीमेक है। इसे वन मैन आर्मी के रुप मे स्टाइल किया गया है. बता दे कि एक रात की कहानी है कैसे एक सामान्य  इंसान अपने जुनून में दुश्मनों की भीड़ में कैसे छक्के छुड़ाता है.

अजय ने बताई मूवी की स्टोरी

मूवी के विलेन को विशेष रुप सें और अलग तैयार करने के लिए उन्होने स्टाइलिस्ट राधिका मेहरा को कैसे साइन किया. इस बारे में अजय देवगन ने बताया कि खतरा गहराई तक है। इसका उदेश्य भोला के रास्ते में आने वाले अलग- अलग खलनायकों के लिए डिफरेंट पहचान बनाता था। भोला की दुनिया में जो खलनायक से भी ज्यादा पागल है, वो खुद भोला है।

एडवांस बुकिंग

संजय मिश्रा, गजराज राव ,दीपक डोबरियाल, विनीत कुमार फिल्म में अहम रोल मे नजर आएगें. अजय देवगन ने फिल्म का निद्रेशन किया है. फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है. एडवांस बुकिग की बात करे तों कुछ ही घटों में भोला ने 1200 से ज्यादा टिकट बेच लिए थे. इसे एक अच्छी शुरुआत माना जा रहा है।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7