गर्मियों में कैसे रखे अपने अंडरआर्म्स का ख्याल

गर्मियो के दिनो आने वाली अनेक समस्याओ में से एक अडरआर्म की समस्या। इसको साफ करने के लिए लोग अपनी सन सनस्क्रीन लगा लेते है.लेकिन फिर भी ये अंग गर्मियो में प्रभावित रहते है. काले निशान ,जलन से लेकर बदबू तक। कुछ लोग अडर आर्म को सही करने के लिए कई बार धोते है। लेकिन कई बार इतना ही नही काफी होता है। आइए जानते है अंडरआर्मस से होने वाली समस्या से कैस पाए निजात

अंडरआर्म्स को स्वच्छ बनाए रखने के लिए कई बार साफ करते है. लेकन बहुत बार आप चाहे जितना ही क्यो न साफ कर ले लेकिन साफ नही होता है. आइए जानते है कि इस  समस्या से कैसे छुटकारा पाए जाए.

रोल ऑन

डियो रोल ऑन गर्मी के मौसम में आपके लिए सबसे फायदेंमद साबित हो सकती है. यह पसीने की बदबू को दूर  करने में आपकी मदत करेगी. जिससे आपका आत्मविश्वास बढेगा. लंबे समय तक इसका बार-बार इस्तेमाल करने से आपके अंडरआर्म्स चिकने और खूबसूरत हो सकते है।

एक्सफोलिएशन

नहाते समय कोशिश करे कि एक नर्म  लूफे की मदत से हल्के हाथो से एक्सफोलिएट करे. यह अडरआर्म क्षेत्र से सूखी और मृत त्वचा हटाने को मदत में मदत करेगा। साथ ही इससे आपके अंडर अडरआर्म के समग्र को स्वास्थ बनाए रखने में भी मदत मिलेगी. इन छोटे-छोटे टिप्स की मदत से पूरी गर्मियों में सुंदर चिकने, इवेन- टोन वाले अडर आर्म पाने में मदत मिलेगी.

शेविंग केयर

शेविंग करने से पहले अपने अंडरआर्म्स को इसके लिए तैयार कर ले। रुखी त्वचा पर सेविग करना इसलिए आप जिस हिस्से में आप शेव करना चाहे निश्चित कर लें कि पहले उसे कुछ मिनटो के लिए भिगो दे और फिर बालो के बढने की दिशा मे शेव करें।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7