सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा

सुपरस्टार सलमान खान नें हमेशा ही न्यूज लाइमलाइट मे रहते है.कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर तो कभी अपनी फिल्मो को लेकर और कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से भी चर्चा में रहते है. आपको बता दे कि सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. जिसको लेकर उनके परिवार और फैंस को परेशान कर दिया है. आपको बता दे कि हाल ही में एक बार फिर से गैंगस्टर लॉरेस बिश्रोई की तरफ से सलमान खान को ईमेल के जरिये से जान से मारने की धमकी मिली है. इस धमकी के बाद सुपरस्टर सलमान खान के घर के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है औऱ सभी लोग हैरान है क्यो कि इस बार सलमान खान ने इस पर अपना रिएक्श दिया है.

बेफ्रिक है सलमान खान

 सुपरस्टार सलमान खान और उनके करीबी का कहना है कि सलमान खान के पिता सलीम खान रात को सो नही पा रहे हैं और सलमान खान बिलकुल बेखौफ है. और उनको इस जान से मारने की धमकी से कोई असर नही पड़ता है.

सलमान खान ने कही बड़ी बात

सलमान खान के एक करीबी दोस्त ने बताया कि इस डेथ थ्रेट पर सबको ध्यान देना चाहिए क्यो कि ऐसा करने से जो लोग ये धमकी दे रहे है. उनके अटेंशन और बढावा मिल रहा है. भाईजान इस मामले को लेकर बहुत कूल है उनको बिल्कुल डर नही लग रहा है. सलमान  खान का कहना है कि  जब होना होगा, तब हो जाएगा ऐसे डर के कुछ नही होगा.सलमान खान बिलकुल टेशन फ्री और उनका परिवार काफी डरा हुआ है. और उनकी वजह से एक्टर ने सारे प्लैन कैंसल कर दिए है.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7