टीम इंडिया के कप्तान ने दिया बड़ा बयान

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में हार्दिक टीम की कप्तानी करते नजर आए. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने मैंच को 5 विकेट से अपने नाम किया. मैच की जीत के बाद कप्तान बहुत खुश दिखाई दिए. और टीम के  खिलाड़ियो की भी जमकर तारीफ की.

मैच जीतने के बाद खुश हुए हार्दिक

कप्तान ने केएल राहुल और जडेजा की जमकर तारीफ की. और कहा की उनकी बैटिंग सुकून देने वाली थी. जडेजा ने नाबाद 45 रन और राहलु ने 75 रन की शानदार पारी खेली.

इन दो खिलाड़ियो की जमकर तारीफ

कप्तान ने कहा कि जडेजा ने आठ महीने बाद टीम मे वापसी कर रहे है. उन्होने ने काफी शानदार खेल दिखाया है. मुझे अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी मे काफी मजा आया .लेकिन राहुल और जड़ेजा की बल्लेबाजी सुकून देने वाली थी. हम दोनो पारियों मे दबाब मे थे लेकि हमने संयम बनाए रखा. और विषम परिस्थितियो से बाहर निकले. लय हासिल करने के बाद हमने उसे गवाया नही.

मैन ऑफ मैच बने जडेजा

सर जडेजा ने कहा कि घुटने के ऑपरेशन के कारण आठ महीन के बाद लौटकर वह प्रारुप के अनरुप ढलने की कोशिश में थे. और यह प्रदर्शन बोनस की तरह था. उन्होने ने कहा कि हम टेस्ट क्रिकेट नही खेल रहे थे और वनडे क्रिकेट मे मैने लंबे समय के बाद वापसी की. मै अच्छी गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा हूं

कप्तान स्टीव स्मिथ ने बताई हार की वजह

स्टीव स्मिथ ने कहा कि इस विकेट पर 260-270 रन बनने चाहिए थे. उन्होने ने कहा , हमने इस तरह के प्रदर्शन के उम्मीद नहीं की थी. टीम इंडिया ने शानदार गेंदबाजी की थी. अगर हम 250 रन बनाते तो मैच मे बने रह सकते थे. विकेट से तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिली.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7