निया शर्मा ने दिखाया किलर लुक

निया शर्मा हमेशा लाइमलाइट मे रहती हैं. आपको बता दे कि हमेशा ही अपने लुक को लेकर लाइमलाइट मे आती है. और इस बार भी ऐसा ही हुआ है निया कैमरे के सामने ऑफ शोल्डर बिकनी स्टाइल टॉप बिकनी पहन कर आई. निया का यह लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा हैं. फोटोज में निया कैमरे के सामने जींस की बटन खोलकर एक से एक पोज देती नजर आ रही हैं.

फैंस के छुटे पसीने

निया की न्यू फोटोज देखकर फैंस के पसीने छूट गए है. निया कैमरे के सामने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है .यह टॉप बिकनी स्टाइल का है जो तस्वीर को देखने में ही आपको समझ में जाएगा.

 

निया ने दिखाया बोल्ड अवतार

निया ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को बन बनाया हुआ है. इसके साथ ही सटल मेकअप और गले में सिल्वर कलर की मोटी चैन पहनी हुए नजर आ रही हैं. बता दे कि ऐसा पहली बार नही हुआ कि निया इस अवतार मे दिखाई दी हो. निया हर कैमरे के सामने आती है और अपने हॉट अवतार से फैंस को हैरान कर देती है.

फैंस हुए देखकर बेकाबु

निया ने इस रिवीलिंग और हॉट ड्रेस को पहन कर कैमरे के सामने कभी बैठकर तो कभी खड़े होकर हर तरह सें अपनी टोन्ड ब़ॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. इतना ही नही निया यहु लुक देखकर फैंस बेकाबु भी कर रहे हैं.

निया ने खोले अपने जींस के बटन

निया ने टॉप के साथ ब्लू कलर की लूज डेनिम जिंस पहनी है. अपने लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बनाने के लिए निया ने जिंस के बटन खोल दिए हैं.

ब्रालेस होकर पहना टॉप

निया ने व्हाइट रिवीलिंग टॉप का गला भी काफी ज्याद डीपनेक है. जिसे देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस ने इस टॉप को ब्रालेस होकर पहना है.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7