सतीश कौशिश मौत मामले में आया नया मोड़

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार और अभिनेता सतीश कौशिश की राजधानी में हुई मौत को लेकर हैरान कर देने वाली बातें सामने आ रही हैं। जिसके बाद सतीश कौशिक की मौत पर सवाल पैदा हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें होली की पार्टी के बहाने दिल्ली के एक बड़े बिल्डर और एक गुटखा कंपनी मालिक ने दिल्ली बुलाया था। रजोकरी के वेस्ट एंड कालोनी स्थित एक आलीशान फार्म हाउस में गोपनीय तरीके से पार्टी आयोजित की गई थी। वहां से कुछ आपत्तिजनक दवाएं भी बरामद हुई हैं। ये पार्टी किस तरह की थी और इसमें कौन-कौन लोग शामिल हुए, इसकी जांच की जा रही है।

फार्म हाउस से बरामद हुईं दवाएं                

दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह मौत का सही कारण जानने के लिए पूरी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है और पुलिस की एक टीम ने उस फार्म हाउस का भी दौरा किया है, जहां यह पार्टी आयोजित की गई थी। सूत्रों की मानें तो पुलिस को फार्म हाउस से कुछ दवाएं बरामद हुई हैं।

मेहमानों की लिस्ट की होगी जांच

वहीं, पुलिस ने बताया कि एक उद्योगपति के फार्म हाउस पर आयोजित हुई पार्टी में आए मेहमानों की लिस्ट को खंगाला जा रहा है। इस पार्टी के आयोजन में एक उद्योगपति भी शामिल है जो एक मामले में फरार चल रहा है।

आपको बता दें कि होली पर देर रात अचानक सतीश कौशिक को सीने में दर्द शुरू होने पर जब उन्हें फार्म हाउस से गुरुग्राम ले जाया जा रहा था तो रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया था। उनकी मौत की सूचना मिलते ही विकास अंडरग्राउंड हो गया और अगले दिन वह दुबई भाग गया। उसने उक्त बिल्डर को मामले को निपटाने की जिम्मेदारी सौंप दी। बिल्डर ने रात में एक विशेष आयुक्त को कॉल कर पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद विशेष आयुक्त ने जिले के एक अधिकारी को मामले को संभालने की जिम्मेदारी सौंप दी। रात भर उस अधिकारी और बिल्डर की बात होती रही।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7