दिल्ली शराब घोटाला मामला: भाजपा ने जारी किया नया पोस्टर

आबकारी नीति में हुए कथित शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद भाजपा आम आदमी पार्टी की सरकार और सीएम केजरीवाल को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। अब दिल्ली भाजपा ने एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें दिल्ली सरकार के पूर्व सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को घोटाले बाजों की छवि में दिखाया गया है।

“सरगना केजरीवाल अभी बाकी है”

भाजपा द्वारा जारी इस पोस्टर में मनीष सिसोदिया के हाथ में शराब की एक बोलत लिए हुए दिख रहे हैं, जबकि सत्येंद्र जैन अपने हाथों में कुछ नोट लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को दिल्ली भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर कर लिखा- मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र तो झांकी है, इनका सरगना केजरीवाल अभी बाकी है।इससे पहले भाजपा ने दिल्ली सरकार और पूर्व मंत्रियों पर हमला करते हुए कई पोस्टर जारी किए थे।

कांग्रेस कार्यालय के बाहर भी लगे थे पोस्टर

वहीं, कुछ दिनों पहले कांग्रेस कार्यलयों के बाहर भी पोस्टर लगे थे, जिसमें पूर्व उपमुख्यमंत्री को सलाखों के बीच खड़ा हुआ दिखाया गया था। साथ ही इस पोस्टर पर एक नारा “जो भ्रष्टाचारी है, वही देशद्रोही है लिखा हुआ भी नजर आ रहा था

आपको बता दें कि सीबीआई ने आबकारी नीति मामले में सिसोदिया को फरवरी में गिरफ्तार किया था, जबकि कोलकाता की एक कंपनी से जुड़े हवाला लेनदेन के एक मामले में जैन को ईडी ने 2022 में गिरफ्तार किया था।

  ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7