ऱश्मि देसाई के ग्लैमरस लुक ने मचाई खलबली

टीवी की दुनिया मे ऱश्मि देसाई का नाम ही काफी है।उन्होने टेलीवीजन मे काफी टीवी शो किए है. जो काफी पॉपुलर हुए है. और टीवी शों मे उनकी एक संस्कारी बहू की इमेज बना रखी है। है लेकि हाल ही में उन्होने ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीर शेयर की है जिसको देख कर उनके फैंस हैरान हो गए है।

एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का रिविलिंग टॉप पहनकर ऐसी तस्वीर शेयर की है उनको देखर फैंस उन पर से नजरे नही हटा पा रहे है. और कुछ ही समय बाद तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

रिवीलिंग टॉप

फोटोज मे एक्ट्रेस डेनिम स्कर्ट के साथ रिवीलिंग व्हाइट कलर का टॉप पहने हुई.बता दे कि टॉप इतना ज्यादा रिवीलिंग है कि कैमरे मे सब कुछ कैद हो रहा है. लेकिन एक्ट्रेस फिर भी कैमरे के सामने पोज देती नजर आई.

फोटोज ने लगाई आग

 

देसाई का क्रॉप टॉप इतना छोटा है. और साथ मे गला  इतना ज्यादा डीपनेक है कि लोगो की नजरे एक ही जगह पर थम गई वही देसाई की इन फोटोज को देखकर साफ है कि उन्होने ये फोटोज ब्रालेस होकर खिंचवाई है.

पूरा किया अपने लुक को

रश्मि देसाई ने अपने लुक को पूरा करने के लिए कैमरे के सामने बालों को बिखेरा हुआ है। इसके साथ ही सटल मेकअप और परेफ्ट फीगर ने उनक लुक को चार चांद लगा दिए है.

फैंस जमकर बरसा रहे है प्यार

देसाई इन तस्वीरो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और फोटोज के कैप्शन में लिखा है- वाइन की तरह स्पॉर्क करती हुई मै एक्ट्रेस की ये तस्वीरे देखकर फैंस जमकर प्यार बरसा रहा है।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7