कंगारु टीम में पड़ी फूट?

तीसरे टेस्ट मैच से पहले आँस्ट्रेलिया टीम की मुशीबते बढंती दिखाई दे रही है. टीम के कोच ने कंगारु टीम के खिलाड़ी स्टीव स्मिथ को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद आँस्ट्रेलिया टीम में खलबली मच गई है। सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच मे आँस्ट्रेलिया टीम बुरी तरीके से फ्लाप रही हैं। अगर बात करे तो टीम की न ही तो बॉलिग न ही बैटिग किसी में भी कमाल नही दिखा सकी है. अब यह देखने वाला होगा कि टीम तीसरे टेस्ट मैच में किस रणनीति के साथ उतरती है. यह देखने वाली बात होगी.

कंगारु टीम में पड़ी दरार

तीसरे टेस्ट मैच इदौर में खेला जाना हैं टीम के कोच ने ऐसा बयान दे दिया है कि जिसको लेकर टीम में दरार की स्थित पैदा हो गई है. टीम के कोच माइकल डी वेनुटो ने स्टीव स्मिथ को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। कहा कि  स्मिथ का रवैया ठीक नही है। उनके बैट से रन नही निकल रहे है। जिसकी वजह से वो ड्रेसिंग रुम मे किसी से बात भी नही कर रहें है.

नाम बड़े दर्शन छोटे

कोच ने कहा कि स्टीव स्मिथ का प्रदर्शन जिस तरह का रहा है वो उस दर्जे के  खिलाड़ी नही है. उनको इंडियन परिस्थितिओं काफी पंसद है। मुश्किल पिचो मे खेलने पर उन्हे मचा आता है। लेकिन उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। कोच ने यह भी कहा कि मेरी उनसे इस बारे में कोई बात नही हुई है. और न ही उन्होने ने की है.

दो टेस्ट मैच मे फ्लॉप स्टीव स्मिथ

कंगारु टीम से इस सीरीज में जैसे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही थी. उतना ही  अपने खेमे को निराश किया है. स्टीव स्मिथ की गिनती महान खिलाड़ियो मे की जाती है. अगर उनके बैट से एक बार रन निकलने शुरु हो जाते है तो निकलने बंद नही होते है. लेकिन इस सीरीज मे अभी तक उनके बल्ले से रन नही निकले है। दोनो टेस्ट में मिलाकर 71 रन ही बनाए है. जिसमे वो एक बार खाता भी खोलने में नाकाम रहे थें.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7