उर्फी जावेद का अतरंगी अदाज देख कर फैंस हुए हैरान

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बेबाक और अजीबो – गरीबो फैशन सेंस के कारण काफी लाइमलाइट में रहती है। और कुछ लोग उनके इस अंदाज को काफी पंसद करते हैं तो कुछ लोग ट्रोल करते है. लेकिन हर कोई उर्फी के लुक की बात करता है. जावेद हर दिन अपने फैशन सेंस से लोगो के होश उड़ाती हैं. इसी बीच उर्फी की पुरानी फोटोज सोशल मीडिया काफी वायरल हो रही है। जिसमे उर्फी ने अपने शरीर पर कोई कपड़ा नही पहना है. कैमरे के सामने अपनी इज्जत ढकने के लिए जावेद ने मिठाईयों पर लगने वाली चांदी वर्क का इस्तेमाल किया है.

उर्फी के लुक ने मचाया धमाल

वायरल फोटो में एक्ट्रेस काफी हॉट औ सेक्सी दिख रही है. उर्फी ने ब्रेस्ट और बॉडी को ढकने के लिए चांदी के वर्क का इस्तेमाल किया है. एक्ट्रेस के चादी वर्क ड्रेसिंग स्टाइल को देखकर नेटीजन्स के होश ही उड़ा दिए हैं. उर्फी के इस अंदाज को कई लोगो ने पसंद किया है तो कई नेटीजन्स ने जमकर अतरंगी फैशन क्वीन को ट्रोल किया है.

उर्फी के फैशन देखकर लोगो के उड़े होश

उर्फी अपने अतरंगी फैशन की हर बात मात देती नजर आती है. उर्फी कभी कपड़े सुखाने वाली चिमटी तो कभी घडियों से ड्रेस बना लेती  है. उर्फी कभी कपड़ो को काट देती हैं तो कभी अतरंगी चीजो से ड्रेस बना लेती है.उर्फी कभी भी अपने हुस्न का दीदार कराने का मौका नही छोड़ती है. यही कारण है कि उर्फी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होती हैं.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7