9 साल में चौथी बार ओवैसी पर हमला! यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान हुई थी फायरिंग

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर पथराव की घटना सामने आई है। ओवैसी के दिल्ली के अशोका रोड स्थित आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव किया। ऐसा पहली बार नहीं है जब ओवैसी पर हमले की कोशिश की गई है। इससे पहले भी कई मर्तबा उन पर हमला किया गया था। ऐसी ही कुछ घटनाओं पर नजर डालते हैं। जब ओवैसी को निशाना बनाया गया

ओवैसी का आरोप- हमले का यह चौथा मामला

दरअसल, ओवैसी ने आरोप लगाया कि बदमाशों के एक समूह ने शाम करीब 5:30 बजे दिल्ली स्थित उनके आवास पर पथराव किया। AIMIM प्रमुख ने यह भी कहा कि पिछले 9 साल में उनके आवास पर इस तरह का यह चौथा हमला है।

यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान चली थी गोलियां

पिछले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान भी ओवैसी पर हमला किया गया था। बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार कर दिल्ली लौट रहे थे। तभी मेरठ के किठौर में छिजारसी टोल प्लाजा के पास दो लोगों ने उनकी गाड़ी पर गोलियां चलाईं थी। इस हमले में ओवैसी बाल-बाल बचे थे। पुलिस ने मौके पर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

वारिस पठान ने किया था पत्थरबाजी का दावा

इसके अलावा असदुद्दीन ओवैसी पर विधानसभा चुनाव के दौरान भी हमला किया गया था। AIMIM नेता वारिस पठान ने दावा किया था कि असदुद्दीन ओवैसी अहमदाबाद से सूरत वंदे भारत ट्रेन से जा रहे थे। इसी दौरान इस ट्रेन पर हमला किया गया। उन्होंने आरोप लगाया था कि ओवैसी जिस बर्थ में यात्रा कर रहे थे, वहां की खिड़की पत्थरबाजी से टूट गई थी।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7