महामाया स्पोर्ट्स स्टेडियम में हुई एलआर पीजी कॉलेज की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता

गाजियाबाद। महामाया स्पोर्ट्स स्टेडियम में मंगलवार को एलआऱ पीजी कॉलेज के वार्षिक खेलकूद दिवस समारोह में खिलाड़ियों ने जोश और दमखम का प्रदर्शन किया। बालिका- बालिका वर्ग 100 मीटर, 200 मीटर, 800 मीटर और 1500 मीटर के साथ गोलाफेंक व रस्साकशी प्रतियोगिता में 250 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया। बालक वर्ग 100 मीटर दौड़ में गौरव ने प्रथम, मंजीत ने द्विताय और अर्पित ने तृतीय स्थान हासिल किया।

प्रतियोगिता की शुरुआत मुख्य अतिथि एमएमएच कॉलेज प्राधानचार्य प्रो. पीयूष चौहान, विशिष्ट अतिथि एसडी कॉलेज प्रचार्य डॉ. अखिलेश मिश्र, वीएमएलजी प्राचार्या डॉ. उदयप्रताप सिंह औऱ सीसीएसयू सहायक कुलसचिव सत्यप्रकाश सिंह ने किया। बालिकाओं की 100 मीटर दौड़ में आंचल ने प्रथम, मुस्कार ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग 200 मीटर दौड़ में गौरव ने पहला आयुष ने दूसरा स्थान हासिल किया। बालिका वर्ग 200 मीटर दौड़ में सोनम बंसल ने पहला, निधी ने दूसरा स्थान पाया। बालक वर्ग 800 मीटर दौड़ में यक्ष ने प्रथम, गौरव ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

बालक वर्ग 1500 मीटर दौड़ में राजू राठौर ने पहला, मुजीब मलिक ने दूसरा स्थान हासिल किया। बालक वर्ग गोला फेंक में संदीप ने पहला, दीपांशु ने दूसरा और आदित्य राणा ने तीसरा स्थान पाया। बालिका वर्ग गोला फेंक प्रतियोगिता में जाह्न्वी प्रथम, दीपिका द्वितीय और तानिया व अनुष्का संयुक्त रुप से तृतीय स्थान पर रहीं। बालक वर्ग रस्साकशी प्रतियोगिता में कला संकाय की टीम विजेता बनी।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7