दिल्ली की पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग

दिल्ली मे हर रोज अलग-अलग इलाकों से आग लगने की घटना सामने आ रही है। अब शनिवार को जानकारी आ रही है कि करोल बाग इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में आग लगने की घटना सामने आई है। बैंक में आग लग जाने की जानकारी मिलने के बाद दमकल की 16 गाड़ियों  ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया।

करोल बाग स्थित पीएनबी बैंक में आग लगने की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है। समाचार एजेंसी के मुताबिक, पीएनबी बैंक में शनिवार सुबह करीब पांच बजे आग लगने की घटना सामने आई,जिसके बाद दमकल की 16 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। हालांकि इस घटना में अभी तक कोई भी हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। बैंक में आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

ट्रांसपोर्ट नगर की झुग्गियों में लगी आग

वहीं, गुरुवार देर रात पंजाबी बाग के ट्रांसपोर्ट नगर में स्थित झुग्गियों में रात करीब डेढ़ बजे भीषण आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल अधिकारियों ने 11 दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर पहुंच गई और आग पर सुबह करीब 5:00 बजे काबू पा लिया गया है। घटना में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के उप-विभागीय अधिकारी बत्ती लाल मीणा ने कहा, “ट्रांसपोर्ट नगर की लगभग 100 झुग्गियों में आग लगने की सूचना लगभग 1.30 बजे मिली, जिसके बाद दमकल की 11 गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं। आग पर बाद में काबू पा लिया गया।”

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7