निक्की तंबोली ने दिखाया ग्लैमरस लुक

एक्ट्रेस निक्की तंबोली कैमरे के सामने लगातार सिंपल लुक में भी हॉटनेस का तड़का लगा रही है. हाल ही में साउथ इंडियन साड़ी के साथ रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर निक्की ने बोल्डनेस का तड़का लगाया था. अब ऐसा ही एक बार फिर से देखनो को मिला है  निक्की कैमरे के सामने लाइट ब्लू कलर की सीक्वेंस वर्क का लहंगा पहने हुए है. इस लहंगे को पहनकर निक्की कैमरे के सामने इतने दिलकश पोज दे रही है. कि फैंस उन से नजरे नही हटा पा रहे है. बता दे कि निक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की

लहंगे में ढाया कहर

तस्वीरों में निक्की लाइट ब्लू कलर का सीक्वेंस वर्क का लहंगा पहने हुई हैं. इस लहंगे को पहनकर निक्की कभी काउच पर लेटकर तो कभी ख़ड़े होकर पोज देते दिखीं.

 

निक्की ने फ्लॉन्ट किया डीपनेक

निक्की ने इन आइसब्लू कलर के लहंगे के साथ डीपनेक चोली पहनी हुई है. निक्की डीपनेक चोली को पहनकर कैमरे के सामने अपने किलर लुक्स से फैंस के होश उड़ाती दिखीं

हद से ज्यादा छोटी है चोली

निक्की की ये चोली हद से ज्यादा छोटी है जिसे पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने ब्रालेस होकर अपने कातिलाना लुक्स का जादू चलाती दिखीं. इतनी ही नहीं चोली की वजह से ही निक्की का ये सिंपल सा लुक भी काफी ज्यादा ग्लैमरस लुक और हॉट लग रहा है.

निक्की ने ऐसा पूरा किया लुक

निक्की ने अपने लुक को पूरा करने के लिए निक्की ने गले में डायमंड का पतला सा कई ल़ड़ियों वाला नेकलेस पहना. इसके साथ ही सटल मेकअप के साथ अपने बाल को खोलकर अपने लुक को पूरा  किया.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

 

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7