रोहित शर्मा ने विकेटकीपिंग को लेकर दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के कप्तान हिट मैन रोहित शर्मा ने बड़े सकेत दिए है भारतीय टीम को आँस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से नागपुर में शुरु होने वाले पहले टेस्ट मैच में कौन सा खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए विकेटकीपिंग करेगा.

हिट मैन रोहित शर्मा ने इस बात के बड़े संकेत दे दिए है .आपको बता दे कि ऋषभ पंत एक्सीडेंट के कारण यह सीरीज नही खेलेगे. ऐसे में ईशान किशन और केएस भारत के बीच विकेटकीपिंग को लेकर कड़ी टक्कर चल रही है.

हिट मैन रोहित शर्मा ने दिया बड़ा संकेत

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़े सकेत दिए है 9 फरवरी से नागपुर में होने वाले पहले टेस्ट मैच में कौन सा खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए विकेटकीपिंग करेगा.मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भारत के साथ काफी समय बिताते और  बात करते देखा गया है, जिससे अब ये साफ हो गया है कि पंत की गैरमौजूदगी में नागपुर में पहले टेस्ट में ईशान किशन नहीं बल्कि केएस भारत ही खेलेंगे.

ये धाकड़ खिलाड़ी करेगा पहले टेस्ट मैच मे विकेटकीपिंग

केएस भारत ने अब तक 87 प्रथम श्रेणी मैचों मे 37.95 की औसत से 4707 रन बनाए है, जिनमे 9 शतक और 27 हाफ सेंचुरी शामिल है. इस बात से ये अदाजा लगाया जा सकता है कि  केएस भारत कितने खतरनाक है केएस भारत टीम इंडिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नंबर 7 पर उतर सकते है भारत की स्पिनरों के अनुकूल पिचों पर कीपिंग के लिए टीम इंडिया को केएस भारत जैसे माहिर विकेटकीपर की भी जरुरत है.

पहले दो टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान),केएल राहुल (उपकप्तान) पुजारा, विराट कोहली, शुभमन गिल, रवीद्र जडेजा, केएस भारत (विकटकीपर) .अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव, उमेश यादव.  

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7