योगी आदित्यनाथ ने अडानी ग्रुप पर दिया बड़ा बयान

 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अडानी ग्रुप पर खलुकर बोला है और बीबीसी डॉक्यूमेंट्री का उदाहरण देते हुए उन्होने भारत के खिलाफ साजिश का इशारा भी किया है. अडानी ग्रुप की हालत खराब हो गई है.अडानी ग्रुप के शेयर धड़ाम हो गए है.  अमेरिका के शेयर बाजार ने  तो अडानी एंटरप्राइजेज को हटा भी दिया है. और कांग्रेस सरकार ने भी सरकार की चुप्पी पर भी सवाल उठाए है . लेकिन इसी को लेकर योगी आदित्यनाथ ने  अडानी ग्रुप को लेकर बड़ा बयान दिया है योगी ने कहा कि जब तक फाइनल और किसी जिम्मेदार संस्था का बयान नही  आ जाता  है इस पर कुछ भी कहना काफी जल्द बाजी होगी. इंडिया को बदनाम करने के लिए साजिशें रची जाती है

बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर दिया बयान

 योगी ने एक मीडिया से चैनल मे इंटरव्यू मे कहा कि देश के नेतृत्व पर छींटाकसी करने की आदत दुनिया में कुछ लोगों ने शुरु की है. बीबीसी डॉक्यूमेंट्री भी इसी का एक उदाहरण है एक शरारत के तहत भारत की छवि को डेंट करने के लिए कुछ ऐसी साजिशे होती रही हैं और आगे भी होगी. जिसके बारे मे सभी इंडिया के लोगो को अलर्ट रहना होगा.

योगी ने साजिश की ओर किया इशारा

सीएम योगी ने आगे कहा कि मेरा मानना है कि चुनाव नजदीक होने के नाते, लोकसभा चुनाव के पहले दुनिया के अंदर से जो लोग इंडिया की बढती हुई ताकत के रुप में स्थापित नही देखना चाहते हैं वे लोग कुछ ना कुछ ऐसा करने का प्रयास कर सकते है.

लोकसभा चुनाव पर को लेकर कही ये बात

बीबीसी डॉक्यूमेंट्री विवाद पर योगी ने कहा कि इससे पहले भी इस तरह की शरारतें हो चुकी हैं, भारत की एजेंसिय उसकी जांच कर रही हैं. एजेंसिया जो तय करेंगी वही होगा. आगामी लोकसभा चुनाव को डिस्टर्ब करने के लिए, भारत जो दुनिया को नेतृत्व  देने की स्थिति में है, जी20 की अध्यक्षता कर रहा है, उस छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए साजिश रची जा रही है. 

 

 

 

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7