एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने दिखाया सोशल मीडिया पर हॉट अवतार

टीवी सीरियल ये मेरी लाइफ है से अपने रोल से फैंस के दिलो पर राज करने वाली शमा सिकंदर देखते ही देखते कितनी ज्यादा परिवर्तन आ गया है. बता दे कि इस सीरियल में शमा ने सीधी-साधी पूजा का रोल निभाया था. ये सीरियल तो काफी वक्त पहले ही बंद हो गया था लेकिन पूजा वक्त के साथ इतनी ज्यादा बदल गई है कि अब उन्हे देखकर आप देखकर हैरान हो जाए इस बात का सबूत शमा सिकंदर की लेटेस्ट  फोटो है इस फोटो में शमा मोनोकिनी पहनकर कैमरे के सामने पूल के अंदर डुबकी लगाते हुए दिखी. शमा ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की तो वो तेजी से  वायरल होने लगी.

शमा सिकंदर ब्लू मोनोकिनी में आई नजर

इस फोटो मे 41 साल की शमा सिकंदर पानी के अंदर ब्लू कलर की मोनोकिनी में नजर आई है. इस फोटो को इस तरह से खींचा गया है कि कैमरे में शमा सिकंदर का डीपनेक कैद हो गया. इस फोटो में एक्ट्रेस ना केवल हुस्न का जादू चलाती दिखीं बल्कि अपनी कातिलाना अदाओ से ऐसे लुक्स दिए कि फैंस उनके लुक को देखकर मदहोश हो गए है.

 शमा ने पानी मे लगाई डुबकी

इस फोटो में शमा सिकंदर पूल के अंदर डुबकी लगाती हुई दिख रही है. फोटो में शमा के चेहरे का एक्सप्रेशन से लेकर पूल का व्यू शमा की फोटो को और ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है. आपको बता दे कि शमा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. शमा ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की तो कमेंट बॉक्स में कमेंट की बौक्षार हो गई  फैंस लगातार  आइकान शेयर करने लगे. इसे तस्वीर को शेयर कर शमा ने कैप्शन में लिखा – ओह माइ गॉड फिर से …. ऐसा पहली बार नहीं है कि शमा ने इस तरह की फोटो शेयर की हो. इससे पहले भी शमा हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा चुकी है खास बात है कि शमा की हर फोटो पहली वाली से ज्चादा किलर होती है.

 

Ankit Sah
Author: Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7

By Ankit Sah

Freelance Web Editor in SamayBharat24x7