गाजियाबाद राजनगर एक्सटेंशन मैं चोरों का आतंक

गाजियाबाद राजनगर एक्सटेंशन में चोर पुलिस को लगातार खुली चुनौती दे रहे हैं। अमित त्यागी की कन्फेशनरी की दुकान को चोरो ने दो साल में 26 जनवरी को नौंवी बार निशान बनाया। नौंवीं चोरी से 10 दिन पहले ही चोरों ने दुकान की दीवाल में कूमल कर चोरी की थी। चोर दुकान से हजारों की कीमत की कोल्डड्रिंक, सिगरेट समेत अन्य सामान चोरी करके ले गए। स्थानीय लोगों का आरोप है कि क्षेत्र में पुलिस गश्त नहीं होने से चोरों के हौसले बुलंद है।

सिहानी सद्गीकनगर निवासी अमित त्यागी की राजनगर एक्सटेंशन में मुख्य मार्ग पर चार दुकानें है। एक दुकान उन्होंने मोहित त्यागी को किराये पर दे रखी है। चोर हर बार दुकान की छत उखाडकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। आरोप है कि पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर रही है लेकिन चोरों को नहीं पकड़ पा रही है लेकिन चोरों को नहीं पकड़ पा रही है। मामले में उन्होंने नंदग्राम थाने में केस दर्ज कराया है। आठवीं चोरी के बाद पुलिस ने 20 जनवरी को दो चोर सूरज और छोटू को गिरफ्तार किया था। एसीपी नदंग्राम आलोक दुबे का कहना है कि चोरों की तलाश की जा रही है। दुकान के आसपास पुलिस की गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए गए है।

आठ चोरी का अब तक नहीं हुआ खुलासाः आपको बता दे कि अमित त्यागी का कहना है कि दो साल से दुकान में लगातार चोरी हो रही है। उन्होंने हर बार चोरी के बाद थाने में पुलिस से शिकायत की। पांच बार पुलिस ने केस ही दर्ज नहीं किया। पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्लासन देकर वापस लौटा दिया। वहीं आठ चोरी का खुलासा ही नहीं हुआ है। क्षेत्र में पुलिस ने गश्त भी नहीं बढ़ाई है। लगातार चोरी की वारदात से वे परेशान हो चुके हैं।

हर चोरी के बाद पुलिस ने मांगे दो दिनः- अमित त्यागी का कहना है दुकान में हुई हर चोरी के बाद उन्होंनं पुलिस को सूचना दी। अभी तक हुई चोरी में पुलिस ने पांच मामलों रिपोर्ट ही दर्ज नहीं की। हर चोरी के बाद पुलिस ने उनसे दो दिन का समय मांगा और आश्लासन दिया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर देंगे लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

लाइट लगाने की सलाहः- अमित ने बताया कि चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस मौके पर आई। इतनी चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस ने उन्हें दुकान के लास लाइट लगाने की सलाह दी। उन्होंने लाइट लगाई तो चोर अगली बार लाइट भी चोरी करके ले गए।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7