शाहरुख खान की फिल्म पठान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

किंग खान की फिल्म पठान पूरी दुनिया मे काफी शानदार बिजनेस कर रही है। आपको बता दे कि फिल्म ने काफी कलेक्शन कर रही है। जिसका अंदाजा किसी को भी नही था.फिल्म ने लगातार 5 दिनो में ओवरसीज मिलाकर 500 करोड़ से ऊपर कलेक्शन किया है।

शाहरुख खान चार साल बाद फिल्म पठान से फिल्मी पर्दे पर कमबैक किया है। और उन्होने ने साबित कर दिया कि उन्हें यूं ही किंग खान नहीं कहा जाता। फिल्म पठान ने देश में ही नही बल्की पूरी दुनिया मे फिल्म ने झंडे गाड़े हैं। सिर्फ 5 दिनो मे ही फिल्म ने 500 करोड़ का आंक़ड़ा पार कर लिया।

डॉमेस्टिक फ्रंट पर 250 करोड़ के पार हुई कमाई

किंग खान की फिल्म पठान बुलेट की रफ्तार से कमाई के हर रोज नए रिकार्ड बनाती जा रही है। फिल्म ने डॉमेस्टिक फ्रंट पर पठान ने 250 करोड़ के आकड़े को पार कर लिया है। बता दे कि फिल्म ने घरेलू बाक्स आँफिस पर 58-60 करोड़ के बीच कमाई की। यह कमाई सिर्फ हिंदी भाषा का कलेक्शन है। अगर पठान की 5 दिन की ओवरसीज की कमाई देखे ,तो आप की आंखे फटी की फटी रह जाएंगी।

हर दिन हो रही है 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई

फिल्म पठान ने ओवरसीज मिलाकर आंकड़ो को देखेगे तो पता लगेगा कि फिल्म हर रोज 50 करोड़ से अधिक कलेक्शन कर रही है फिल्म ने 5 दिनो में 500 करोड़ के पार कमाई कर ली है। पठान का करोबार 5 दिनो मे 550 करोड़ के आसपास समाप्त हुआ।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7