आश्रम वेब सीरीज की एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने सोशल मीडिया पर मचाया तूफान

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी आश्रम वेब सीरीज ने काफी बोल्ड सीन देकर रातों- रात फेमस हो गई थी. बता दे कि वेब सीरीज मे बाबा निराला संग हॉटनेस की सारी हदे पार कर दी थी लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस त्रिधा पर बोल्डनेस का ऐसा बुखार चढा है कि वे लगातार  अपने सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वीडियो या फोटो शेयर किया करती है और इस बार भी  कुछ ऐसा हुआ. त्रिधा ने सोशल मीडिया पर बिकनी पहन कर पानी के अंदर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमे सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

त्रिधा का पूल मे दिखा हॉट अवतार

इस वीडियो में त्रिधा अपने हुस्न का जलवा दिखाती दिख रही है और देखने वाले उनके ऊपस से नजरे नही हटा पा रहे हैं. वीडियों मे एक्ट्रेस जलपरी की तरह पूल कें अंदर  तैरती हुई नजर आ रही है. त्रिधा का ये अंदाज देख कर फैंस अपने आप को काबू में नही कर पा रहे हैं.इस वीडियो में त्रिधा बिकनी पहने हुए दिख रही है.

वीडियो ने ढाया कहर

वीडियो मे त्रिधा कभी पूल के अंदर अपनी अदाओं का जादू चलाती दिख रही है तो कैमरे के सामने अपने हुस्न को इस तरह को फ्लांट कर रही हैं वीडियो अपलोड करते हुए इटरनेट पर आग लगा दी. इस वीडियो को त्रिधा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है एक्ट्रेस ने जैसे ही यह वीडियो अपलोड लिया किया है तो फैंस की सोशल मीडिया पर कमेंट की बरसात होने लगी .एक यूजर ने लिखा- जप नाम वही दूसरे ने लिखा- जलपरी बता दे त्रिधा आश्रम 3 वेब सीरीज से काफी ज्यादा फेमस वेब सीरीज है .इसके तीसरे सीजर के आखरी  सीन के बाद ही चौथे सीजन का ऐलान हो गया था. फैंस काफी ब्रेसब्री से इसके चौथे सीजन का इंतजार कर रहे हैं.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7