टीवी की संस्कारी बहू रुबीना दिलैक का हॉट अवतार

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हमेशा ही अपनी अदाओ और कातिलाना लुक से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट मे रहती है. बता दे कि रुबीन ने हाल ही में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है रुबीना ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसमे वे स्लीवलेस टॉप पहन कर अदाएं दिखाई है.

रुबीना ने हाल ही मे फिर से अपने सेक्सी और हॉट अवतार से फैंस के दिलो की धड़कन बढा दी है रुबीना का बेब लुक देखकर फैंस  तारीफ करते नही थक रहे है.फोटोज मे रुबीना फर्र वाला टयूब टॉप और लैदर पैंटस मे बेहद हॉट लग रही है.

टयूब टाप और लैदर पैट्स के साथ रुबीना ने कॉन्फिडेंट एक्सप्रेशन कैरी किए है. रुबीना ने फोटोज में किसी भी तरह की ज्वैलरी कैरी नही की है. रुबीना ने सटल मेकअप के साथ बालों को बाधकर और कुछ बालो को गालों पर झूलन के लिए छोड़ दिया है.

रुबीना कुछ फोटोज मे अपनी बॉडी समेटे जमीन पर बैठी दिख रही है कभी कैमरे के सामने पोज देती दिख रही है फोटोज को देखकर नेटीजन्स रुबीना की तीरीफ को पुल बाधंते नही थक रहे हैं.

रुबीना ने अपने हॉट अवतार और बेबाक अंदाज से इंडस्ट्री मे काफी पहचानी जाती है  रुबीना ने अपनी अदाओ के दम पर टीवी इंडस्ट्री मे खूब  सोहरत बटोरी है.

अगर रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करे तो रुबीना ने जी टीवी के शो छोटी बहू से घर-घर में पहचान बनाई थी.रुबीना ने खतरो के खिलाड़ी और बिग बॉस रियलिटी शोज में हिस्सा लिया है. बता दे कि रुबीना ने झलक दिखला 10 आयोजित किया जाता है.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7