टीम इंडिया के खिलाड़ी अक्षर पटेल शादी के बंधन में बंधे

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी अक्षर पटेल शादी के बंधन में बंध गए अक्षर ने अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ सात फेरे लेकर दोनो एक दूजे को हो गए है बता दे कि दोनो की संगाई पिछले साल हुई थी. अक्षर पटेल बैंड- बाजे के साथ बारात लेकर अपनी दुल्हन को लेने पहुंचे अक्षर का फेरे लेते हुए वीडियो सामने आया है.

अक्षर पटेल का वीडियो आया सामने

अक्षर ने नेहा के साथ शादी कर ली है मेहा पेश से न्यूट्रिशनिस्ट और डायटीशियन हैं. बता दे कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वो अपने सोशल मीडिया पर जो वीडियो या फोटोज शेयर करते है फैंस उनको काफी पंसद करते है वीडियो में मेहा ने सफेंद रंग का लहंगा पहना हुआ और अक्षर पटेल सफेद रंग की शेरवानी मे खूब जंज रहे हैं.

वडोदरा के सेवासी कबीर र्फाम में अक्षर पटेल और मेहा पटेल की शादी हुई यही पर दोनो का लग्न सामारोह लग्न समारोह भी बारात में परिवार  और मुख्य अतिथि मौजूद थे. इसके बाद फैंस उन्हे सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे है.

सोशल मीडिया पर है काफी एक्टिव

 बता दे कि अक्षर पटेल की पत्नी मेहा पटेल दिखने में काफी खूबसूरत और सुंदर  है उनको इंस्टाग्राम पर रील बनाने का काफी शौक है. अक्षर पटेल ने 20 जनवरी को अपने जन्मदिन पर मेहा पटेल को शादी के लिए प्रपोज किया था. अक्षर पटेल के नाम टैटू भी बनवा रखा है.

न्यूजीलैंड के साथ होने वाली टी20 सीरीज का नही हैं हिस्सा.

अक्षर ने शादी के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से ब्रेक लिया है. वह कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर है. उनके पास वह काबिलियत है कि वे अपने दम पर मैच का रुख बदल सकते है आपको बता दे कि टीम इंडिया की तरफ स 8 टेस्ट ,49 वनडे,40 टी20 मैच खेले है इसमे उनके क्रमश 47,56 और 37 विकेट चटके है.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7