साहिबाबाद स्थित पूरी चौकी के पुलिस वालों का इलाज करवाने वाले भाजपा पार्षद का खुद हुआ इलाज

साहिबाबाद। डीएलएफ में पूरी पुलिस चौकी का इलाज करवाने वाले मामले में भाजपा पार्षद यशपाल पहलवान और व्यापार मंडर के अछ्यक्ष गौरव समेत छह लोगों पर साहियाबाद थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

 आपको बता दे कि हेड कांस्टेबल संजीव शर्मा ने अभद्रता, सरकारी कार्य में बाधा, उच्च अधिकारियों के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग व सरेआम पुलिसकर्मियों को बदनाम करने का आरोप लगया है। पुलिस वायरल वीडियो और मामले की जाचं कर रही है। भाजपा पार्षद यशपाल पहलवान का सोमवार शाम डीएलएफ में साहिबाबाद थाने के पुलिसकर्मियों को फटकारते हुए वीडियो वायरल हुआ था। आपको बता दे कि इस में वह दुकानदारों पर कार्रवाई से गुस्सा होकर पूरी चौकी का इलाज करने की बात कह रहे थे । करीब ढाई मिनट के वीडियो में पार्षद ने कहा कि दिमाग ठीक कर लो, वरना पूरी चौकी का इलाज करवा दूंगा। दरोगा कौन सा कलक्टर लग रहा है, यहां गाड़ी चोरी हो रही हैं और तुमने लूट मचा रखी है। वीडियो में पार्षद ने पुलिसकर्मियों को व्यापारियों के साथ धरना शुरु करने की भी चेतावनी भी दी थी। देर रात तक वीडियो तेजी से सोशल मीडियो पर प्रसारित होने पर आला अधिकारी हरकत में आ गए तुरंत सहायक पुलिस उपायुक्त पूनम मिश्रा और थाना प्रभारी सचिन मलिक ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। इस बीच पार्षद यशपाल पहलवान ने डीएलएफ में पुलिस पर चालान के नाम पर उगाही करने और व्यापार मंडल अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव की शिकायत करने का आरोप लगाया था।

आपको बता दे कि पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन जोन डॉ.दीक्षा शर्मा का कहना है कि वीडियो वायरल होने पर मामले का संज्ञान लेकर जांच की उसके आधार पर भाजपा पार्षद यशपाल पहलवान, व्यापार मंडल के गौरव व अन्य चार अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 147 बलवा करने, धारा 186 सरकारी कार्य में बाधा, धारा-189- धमकी देना, धारा 323 हमला करने, उच्च अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को अपमानित करने और आपराधिक धमकी देना- धारा 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रहे है।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7