एक्ट्रेस मोनालिसा का बोल्ड अवतार ,सोशल मीडिया पर फैंस हुए क्रैजी

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी कातिल अदाओं और अदाकारी दोनो से काफी  नाम शोहरत कमा ली है और लगभग 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है और हाल ही में उन्होने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है आपको बता दे कि इन फोटोज में मोनालिसा के प्राइवेट पार्ट क तिल साफ दिख रहा है.

मोनालिसा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज में पिक कलर का डीपनेक ब्रालेट टॉप कैरी किया है आप फोटोज में साफ देख सकते है कि एक्ट्रेस की दोनो ब्रेस्ट के बीच में एक गोल काला-सा तिल है  और मोनालिसा के इस तिल के बारे में  एक्ट्रेस की न्यू फोटो ने ही बताया है. मोनालिसा ने अपनी ऩ्यू फोटोज में अपना काला तिल ही नहीं हॉट अवतार भी दिखाया और बैकलेस लुक भा जमकर फ्लॉन्ट किया है. आपको बता दे कि मोनालिसा ने पिंक कलर के टॉप के साथ सटल मेकअप कैरी किया है अपने बालो को खुला छोड़कर अपना  लुक पूरा किया है. अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने भोजपुरी ही नहीं अन्य कई भाषाओं की फिल्मो में भी काम किया है. 100 से ज्यादा फिल्मो  मे अपना कमाल दिखा चुकी है और मोना ने काफी टीवी शोज में भी हिस्सा लिया है. मोनालिसा  ने बिग बॉस और नागिन में भी हिस्सा लिया है.

मोनालिसा ने काफी दिनो  से फिल्मो मे कम दिख रही हैं लेकिन एक समय था की मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस मे शुमार थी बता दे कि मोनालिसा की सोशल मीडिया पर भी फैंन फॉलोइंग है. मोनालिसा के फैन्स अपनी फेवरेट की हर दिन बोल्ड फोटोज और वीडियोज देखने के लिए बेताब रहते है.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7