केएल राहुल और अथिया हुए एक दूजे के

केएल राहुल और अथिया अब हमेशा के लिए एक दूसर के हो गए शादी के बाद अथिया ने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट किया है. आपको बता दे कि उस पोस्ट मे अथिया ने अपने शादी की कई फोटोज शेयर की है  जिसमे राहुल और अथिया काफी खुश दिख रहे है दोनो ही कपल कैमरे के सामने काफी रोमांटिक दिख रहे है अथिया ने प्यार भरा पोस्ट लिखा है लोगो का ध्यान खींच रहा हैं और आपको बता दे कि बॉलीवुड से लेकर खेल जगत की हस्तिया न्यूली वेड कपल को बधाई दे रही हैं

अथिया ने शादी के बाद किया पहला पोस्ट

अथिया ने शादी के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. शादी की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि मुझ को काफी खुशी हो रही हैं हमारा दिल आपके प्यार और आशीर्वाद से भर गया है.

 अथिया ने खंडाला वाले घर में लिए सात फेरे

अथिया ने खंडाला मे स्थित बंगले में सात फेरे लिए है आपको बता दे कि शादी की तैयारिया काफी दिनो से चल रही है शादी के बाद दोंनों सितारे पैंपराजी के सामने आए और जमकर पोज दिए सुनील  ने पैपराजी के सामने कंफर्म किया कि रिसेप्शन आईपीएल के बाद होगा.

सोशल मीडिया पर आया बधाइयों का सैलाब

 अथिया ने इस पोस्ट मे राहुल को भी टैग किया है  आपको बता दे कि अथिया ने जैसे ही पोस्ट किया उसके कुछ समय बाद बधाईयो का सैलाब आ गया आयुष्मान खुराना ने कंमेट किया- बधाई हो इसका साथ ही दिल वाला आइकान शेयर किया इसके साथ ही कार्तिक आर्यन,हुमा कुरैशी, विराट कोहली,वाणी कपूर, के अलावा कई सितारो ने बधाईया दी और नए सफर की शुभकामनाएं दी.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7