बॉलीवुड अभिनेत्री “मौनी रॉय” ने बिखेरे जलवे

एक्ट्रेस मौनी राय ने टेलीवीजन पर नागिन जैसे टीवी शोज से फैंस के दिलो के अंदर पहचान बनाई और उसके बाद उन्होने फिल्मो में डेब्यू भी किया और उन्होने बॉलीवुड मे पहली फिल्म अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से की थी  आपको बता दे कि मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है  उन्होने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसको देखकर आप हैरान हो जाएगे मौनी ने ट्रांसपेरेंट कपड़े की इस तरह की स्क्रर्ट बनाई जिससे लोगो की नजरे हटा पाना काफी कठिन हैं उन्होने सिर्फ ब्रा और कंधो पर श्रग डालकर  मौनी ने सोशल मीडिया पर  आग लगा दी है| एक्ट्रेस मौनी राय ने अभी हाल में अपने इंस्टाग्राम पर ऩई फोटो अपलोड की है. मौनी ने इन फोटोस को देखकर फैंस उनकी अब तक की सबसे हॉट फोटो बता रहे है. मौनी ने यहा पर जो कपड़े पहन कर पोज कर रही है उनको देखकर लोग बेकाबु हो रहे हैं.

मौनी ने आर-पार दिखने वाले कपड़ो की बनाई स्कर्ट

एक्ट्रेस की फोटो की हाइलाइट एक्ट्रेस की स्क्रर्ट है जो की मामूली स्कर्ट नही है अगर देखा जाये तो मौनी ने आर-पार दिखने वाली ट्रांसपेरेंट कप़ड़ो को लपेटकर एक तरफ से गांठ बाधं ली है यह है मौनी की स्कर्ट है.

एक्ट्रेस मौनी के पति के किया कमेंट

आपको बता दे कि मौनी की इन फोटो पर एक्ट्रेस के कई दोस्तो ने कमेंट किया लेकिन जिस कमेंट ने सबका ध्यना खीचा वो थे उनके पति  मौनी के पति ने कमेंट किया  कि आपका पति कितना लकी होगा.

मौनी का लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

मौनी के लुक की बात करे तो  उन्होने काफी कम कपड़े पहन रखे और देखा जाये ते ऊपर की तरफ सिर्फ गुलाबी रंग की एक डिजाइनर ब्रा पहन रखी है और ऊपर से एक चमकीला श्रग लिया है वो जो कि सरककर कंधो पर आया हुआ है.

मौनी के लुक ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

नागिन एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में कैंमरे के सामने देखकर पोज किया है.मौनी टांसपेरेंट स्कर्ट को पहन कर ऐसी जगह हाथ रखकर खड़ी है कि लोग देखकर हैरान हो गए है.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7