बॉलीवुड एक्ट्रेस” दिशा पाटनी” का हॉट लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी काफी लाइमलाइट मे रहती है. दिशा पाटनी अपनी फिल्मो को लेकर काफी लाइमलाइट मे रहती है और अपने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो से फैंस की रातो की नींद उड़ा देती है जब एक्ट्रेस अपने बोल्डनेस का तड़का जब-जब ये हसीना लगाती है तो फिर बिजलिया गिरती हैं ऐसा ही एक बार फिर देखनो को मिला है और दिशा ने अपने हुस्न का जादू चला दिया है वैसे तो दिशा कहती है कि कैमरा के सामने खूब शर्म लाज आती है, वो कॉन्फिडेंट महसूस नही करतीं और नर्वस हो जाती है लेकिन फिर  बंद कमरे उसी कैमरे के सामने कर बैठी हैं कुछ ऐसा कि देखने वाला पानी-पानी हो जाए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने पहनी बिकनी और…

दिशा पाटनी ने अपने  सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अपने हुस्न का जलवा बिखेर दिया है. बिकनी पहन कर एक बार फिर से दिखी है इस बार दिशा ने सारी हदे पार कर दी है जिसे करने से पहले कोई भी दो बार सोचेगा. टाइगर प्रिंट वाली बिकनी पहन कर दिशा नें जींस का पहले का बटन खोला और फिर बेड पर लेट कर पैंट को खिसकाकर हॉट तस्वीरे खिंचवा ली  खिचवाने के कुछ ही घटों मे फोटो काफी तेजी से वायरल होने लगी.

 दिशा के पाटनी के इस अंदाज को देखकर फैंस हर मिटे और यूजर ने कमेट की बाढ सी लगा दी और आपको बता दे कि मजेदार कमेंट करने वाले लोगो की भी कोई कमी नही थी एक यूजर ने लिखा टाइगर की खाल तो दिख रही है पर टाइगर कहीं नहीं दिख रहा. तो एक और यूजर ने लिखा- अनलकी टाइगर. वही एक ने लिखा- दीदी कभी कभी फिल्मो में भी काम कर लिया करो.

फिल्म योद्धा में दिखेगी दिशा पाटनी

दिशा पाटनी पहली बार धोनी की बायोपिक में नजर आई थी. और उनके काम की काफी तारीफ हुई थी. और सुपरस्टार सलमान खान के साथ भारत फिल्म मे भी दिख चुकी है. लेकिन उनको अभी तक वो सफलता नही मिली जिसकी इंतजार हैं. एक विलेन रिर्टन के बाद  से वो किसी फिल्म मे नही दिखी हैं लेकिन जल्द ही उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है .

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7