सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस हुई बुरी तरह ट्रोल, बिकनी पहन कर फोटो डालना पड़ गया भारी

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड लुक और वीडियोज पोस्ट किया करती है जिसकी वजह से एक्ट्रेस काफी लाइमलाइट मे रहती है. आपको बता दे कि हाल ही मे एकट्रेस शमा सिंकदर अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में है उन्होने ने हाल ही में कुछ तस्वीरे पोस्ट की है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरह से ट्रोल कर रहे  है. सेक्सहॉलिक फेम शमा सिंकदर हमेशा से ही अपने हॉट अवतार से सोशल मीडिया का पारा बढा देती है. अक्सर शमा सिंकदर अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है इस बार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर की है जो उनके बैंकाक वेकेशन से कुछ बोल्ड तस्वीरे शेयर की है जिसकी वजह से काफी ट्रोल हो रही है|

शमा ने पोल्का डॉट बिकनी मे ढाया कहर

एक्ट्रेस शमा सिंकदर ने पोल्का डॉट ब्लैक एंड व्हाइट बिकनी में अपनी स्मोकिंग फोटो शेयर की है जिसमे वो बहुत हॉट लग रही है.

 शमा ने बिस्तर पर लेट कर दिया पोज

शमा ने एक तस्वीर मे  बिकनी पहन कर  बिस्तर पर लेटी हुई दिख रही है इस तस्वीर मे शमा अपने क्लीवेज और सेक्सी टोंड लेग्स को बड़ी खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही थी.  कुछ लोगो को शमा का ये अवतार काफी अच्छा लगा तो कुछ लोगो ने ट्रोल भी किया.

एक यूजर ने लिखा – इन्हे सिर्फ और सिर्फ अटेंशन चाहिए और एक यूजर ने लिखा – काफी चीप लग रही है.

आपकी जानकारी  के लिए बता दे कि शमा 41 साल की हो चुकी है उन्होने ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में आमिर खान की फिल्म मन से की थी इसके बाद टीवी सीरियल ये मेरी लाइफ है से काफी पॉपलुर हुई थी. वही बात करे तो शमा को आखरी बार साल 2019 में थ्रिलर फिल्म बाईपास रोड में देखा गया था.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7