शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, फैंस हुए क्रेजी

शहनाज गिल हमेशा अपनी हाजिर जबाबी से लोँगो का दिल जीतती रहती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है .और फैंस उनकी फोटोज और वीडियो देखना काफी पंसद करते है.

फैंस को पंसद आ रहा है शहनाज का वीडियो

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और शहनाज गिल दोनो की ही फैन फाँलोइग काफी शानदार है फैंस भी  इन दोनो की जोड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है.शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है  जिसमे गुरु रंधावा साथ मे नजर आ रहे है. फैंस को वीडियो काफी पंसद आ रहा है.

शहनाज गिल और गुरु  की जोड़ी

इस वीडियो में शहनाज और गुरु म्यूजिक वीडियो के लिए एक रोमांटिक सीन शूट करते नजर आ रहे है.सेट पर रंधावा शर्माते नजर आ रहे है और शहनाज गिल मस्ती करते दिख रही है.शूटिंग करने वाले लोग अपनी हंसी नही रोक पा रहे है और शूटिंग करते वक्त दोनो ने काफी एंजाय किया लोगो को ये बाँन्ड काफी पंसद आ रहा है आपको बता दे कि यह पूरा गाना 10 जनवरी को रिलीज होने वाला है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

गाना रिलीज होने से पहले ये जोड़ी लोगो का दिल जीतने मे कामयाब हो रही है. इस वीडियो के कैप्शन मे शहनाज ने टैग करते हुए लिखा है कि कैप्शन खुद लिख लो ,मुझे कुछ समझ मे नही आ रह है.वीडियो देखने के बाद हर कोइ तारीफ कर रहा है कोई लिख रहा शानदार जोडी कोई लिख रहा है नंबर वन जोड़ी.

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत24×7