“अधूरे हनुमान जी” का प्रकोप घंटाघर स्थित “रामलीला” मैदान में देर रात “टूटा झूला”

ग़ाज़ियाबाद:
अधूरे हनुमान जी का प्रकोप ग़ाज़ियाबाद घंटाघर स्थित सुल्लामल रामलीला मैदान में देर रात को झूला टूट गया। इस हादसे में तीन बच्चों समेत चार लोग घायल हो गए। हादसे के बाद रामलीला मैदान में भगदड़ मच गई। आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया।
जानकारी के अनुसार श्री सुलामल रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित रामलीला के दौरान रात के करीब 11:00 बजे झूले का एक कप टूट गया। इस कप में एक ही परिवार के चार सदस्य सवार थे चारों को गंभीर चोट आई। घायलों में गिरधरपुर बिसरख की रहने वाली निशा पत्नी अवनीश और उनकी बेटी 8 वर्षीय अवनी शामिल है। इसके अलावा कैलाश नगर के रहने वाले चमन लाल की 10 साल की बेटी हेमा भी गंभीर रूप से घायल हुई है। एक बच्ची के माथे पर गंभीर चोट आई है, जिसको चार टांके लगाए गए हैं।
राहत की बात यह है कि या झूला टूटने के बाद दूसरे झूले से नहीं टकराया और कप बीच में जमीन पर गिरा जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।
यह कोई पहला मामला नहीं हैं इससे पहले भी ग़ाज़ियाबाद स्थित घंटाघर सुल्लामल रामलीला मैदान में झूला टूटने की घटना हो चुकी हैं । उसके बाबजूद प्रसाशन आँख मूंदे क्यों बैठा हुआ हैं। आखिरकार देखना दिलचस्प होगा की प्रसाशन झूला टूटने के मामले में क्या एक्शन लेता हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट
समय भारत 24×7