ग़ाज़ियाबाद के इंदिरापुरम में बदमाशों के होसले हुए बुलंद

जिला गाज़ियाबाद थाना इंदिरापुरम:- क्षेत्र में होटल मालिक के साथ बदमाश किस्म के लड़कों ने बुरी तरह मारपिटाई की ओर कुछ रुपए, सोने की चेन व गाड़ी की चाबी छीनी।

थाना इंदिरापुरम :- वसुंधरा चोकी के अंतर्गत रॉयल कॉटेज होटल के मालिक पंडित रवि शर्मा को 3 दिन से किसी शारुख नाम के व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी मिलती रही। दिनांक 8/07/2022 को स्विफ्ट गाड़ी में आए बदमाश किस्म के युवक रॉयल कोटेज होटल पर पूछने लगे रवि कहा है होटल पर बैठे कर्मचारियों तक को पंडित रवि शर्मा को मारने की धमकी दी और चले गए। रवि ने आकर अपनी सीसी टी वी चेक की ओर फोरन 112 नम्बर काल पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुची पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू की ओर पता लगाया तो वह शारुख भी पुलिस वाले का जानकार निकला । पीड़ित रवि शर्मा का कहना है :- वसुंधरा सेक्टर 1 में सरकारी जमीन पर कब्जा कर शारुख व उसके साथी मुर्गा व मीट का कारोबार करते है और अवैध गलत काम को अंजाम देते है। जिसमे सट्टा चिड़िया कबूतर ये सब है सभी गलत काम सरकारी जमीन पर करते है। रवि का कहना है:-अभी कुछ समय पहले पुलिस वालों ने वहाँ छापा मारकर गलत काम करने वालो को पकड़ा उनका काम बंद कराया ।
जिनका काम बंद हुआ वह लोग किसी के कहने में आकर रवि पर शक करने लगे और रवि को जान से मारने की आए दिन धमकी देने लगे।
पीड़ित रवि का कहना यह भी है।:- 112 नम्बर वाले पंडित रवि शर्मा को शारुख नाम के लड़के की मीट की दुकान पर पूछताछ के लिए ले गए। वहाँ शारुख ने 15 से 20 लड़के बुलाए ओर पुलिस वालों के सामने ही पंडित रवि शर्मा के साथ मारपिटाई करनी शुरू कर दी।112 नम्बर पुलिस वालों ने उन्हें खूब रोकने की कोशिश की लेकिन बदमाश किस्म के लड़कों ने पुलिस की एक न सुनी ओर फिर पुलिस वालों ने वीडियो बनानी शुरू कर दी । मौके पर पहुची दूसरी पुलिस की गाड़ी को देख वहाँ से शारुख ओर उसके साथी भाग निकले ।

पंडित रवि शर्मा ने इंदिरापुरम थाने जाकर शारुख व उसके साथियों के खिलाफ एप्लिकेशन दी । पीड़ित रवि शर्मा का कहना है :- उनकी सोने की चेन व गाड़ी की चाबी ओर कुछ रुपए शारुख व उसके साथी लेकर भाग निकले। पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नही की है और ना ही रिपोर्ट दर्ज की है।
अगर प्रसाशन भी हाथ पर हाथ रखकर बैठा रहा तो आए दिन पंडित रवि शर्मा जैसे बेगुनाह लोग ऐसे ही पीटते रहेंगे और मारे जाएंगे।

पिटाई की वीडियो हुई वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते है पुलिस वालों के सामने बेखोफ बदमाशो ने कैसे पंडित रवि शर्मा की पिटाई की।

रिपोर्ट अरुण वर्मा