बिग बॉस 15 के अभिनेता और होस्ट सलमान खान ने रियलिटी शो प्रतियोगी राखी सावंत और गायक मीका सिंह को उनके  विवाद पर चिढ़ाया। कलर्स टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक नए प्रोमो वीडियो में, मीका ने वीकेंड का वार एपिसोड में शो में अतिथि के रूप में अभिनय किया।

जैसे ही वीडियो शुरू हुआ, सलमान खान मुस्कुराए और राखी सावंत की टांग खींचते हुए कहा, “राखी तुम्हारा पसंदीदा आ गया है।” राखी के कहते ही मीका हंस पड़े, “ओह माय गॉड।” सलमान और मीका दोनों ढोल बजाते नजर आए।

तब सलमान ने राखी से पूछा, “आज तुम्हारा जन्मदिन तो नहीं है ना (आज तुम्हारा जन्मदिन है)?” मीका के कहने पर वह हँस पड़ी, “वो मेरा जन्मदिन था (वह मेरा जन्मदिन था)।” मेजबान फिर हँसे और कहा, “अच्छा इनका जन्मदिन था (ओह यह उनका जन्मदिन था)।”

वीडियो में, सलमान ने आगे कहा, “जन्मदिन चुंबन तो बना है यार (एक जन्मदिन चुंबन दिया जाना चाहिए)।” इस पर मीका ने राखी को फ्लाइंग किस भेजा और वह भी उसी इशारे से मान गईं।

इसके बाद, राखी को यह कहते हुए सुना गया, “इंका नेक्स्ट टाइम बर्थडे कब है मैं जनना चाहता हूं (उनका अगला जन्मदिन कब है मैं जानना चाहती हूं)।”

कलर्स टीवी द्वारा शुक्रवार को साझा किए गए एक प्रोमो में दिखाया गया है कि मिथुन चक्रवर्ती भी मीका के साथ अतिथि के रूप में दिखाई देंगे। वीडियो में मिथुन और सलमान को डिस्को डांसर को थिरकते हुए दिखाया गया है। “पूर्व या पश्चिम, मिथुन दा सबसे अच्छे हैं। कोई शक (कोई शक)?” सलमान ने मिथुन की नकल करते हुए पूछा। सलमान ने मिथुन की कुछ पंक्तियों को फिर से बनाया और उन्होंने विरोध किया, “मैं ही क्यूं लक्ष्य होता हूं बार बार (मैं हमेशा लक्ष्य क्यों हूं)?”

करीब एक दशक पहले 2006 में मीका की बर्थडे पार्टी में उन्होंने राखी की मर्जी के बिना किस किया था। मीका ने कहा था कि उन्होंने अपने मेहमानों से उनके चेहरे पर केक न लगाने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने ऐसा किया। उसके बाद, उसने उसे जबरन चूमकर ‘सबक सिखाने’ का फैसला किया। गायिका को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था। लेकिन पिछले साल राखी और मीका में सुलह हो गई थी – वे पिछले साल एक कॉफी शॉप के बाहर एक-दूसरे से टकरा गए थे। वह तब उनके पैर छूने के लिए झुकी थी।