अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने शनिवार को अपने प्रशंसकों को उस स्थान की एक झलक दी, जहां से उन्होंने लगभग तीन दशक पहले बाजीगर में अपने करियर की शुरुआत की थी। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, शिल्पा ने एक वीडियो साझा किया, जब वह अपने ऊपर के कैमरे में बात कर रही थी, जिसे एक विहंगम दृश्य में रखा गया था।

वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने कहा, “मैंने अपना करियर 29 साल पहले यहीं से शुरू किया था। हम यहां आईजीटी: द स्टंट यार्ड के लिए वापस आ गए हैं।” कैमरा पहले तो उसमें बंद हुआ और फिर ज़ूम आउट करके मुंबई के फिल्म सिटी में हेलीपैड का नज़ारा दिखाया।

वीडियो को साझा करते हुए, शिल्पा ने लिखा, “जीवन अप्रत्याशित तरीकों से एक पूर्ण चक्र में आता है। मैंने अपना पहला शॉट बाजीगर के लिए यहीं (फिल्म सिटी में हेलीपैड पर) दिया था, इसलिए @indiasgottalentofficial के लिए स्टंट यार्ड में वापस जाना काफी उदासीन था! ”

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन, मैंने जिस अद्भुत यात्रा का आनंद लिया है, उसके लिए मेरे पास केवल आभार है और आज, मैं #IGT के साथ एक नई शुरुआत करने जा रही हूं। ” शिल्पा वर्तमान में इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 में जज के रूप में काम कर रही हैं, जो शनिवार से प्रसारित हो रहा है।

शिल्पा शेट्टी ने 1993 में थ्रिलर बाजीगर से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, राखी, दलीप ताहिल, सिद्धार्थ रे और जॉनी लीवर भी थे। अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित, शिल्पा को फिल्म के लिए दो फिल्मफेयर पुरस्कार नामांकन प्राप्त हुए।