जूना अखाड़ा के पीठाधीश्वर और डासना शक्ति पीठ की यती नरसिंहानंद सरस्वती के बिगड़े बोल फिर सामने आए है. अलीगढ़ मे मंगलवार को नूरपुर इलाके में हनुमान मंदिर के उद्घाटन पर यती नरसिम्हा नंद आये थे. उन्होंने कहा कि जो हमारे नेता है वह खुलकर नहीं बोल पाते हैं. उन्होंने कहा कि हम हिंदुस्तानी नहीं है. बल्कि हिंदू हैं. उन्होंने कहा कि जो हिंदू बनकर जिंदा रहेगा. वह अपने आप को, परिवार को और धरती को बचाएगा और जो हिंदू नहीं बनेगा. चाहे वह जैन, बौद्ध, सिख , दलित, ठाकुर , ब्राह्मण हो इस्लाम का जेहाद सब को मिटा देगा.

इस दौरान उनके कट्टर बोल सामने आए. उन्होंने हिंदुओं से आह्वान किया कि कम से कम 4 बच्चे पैदा करें. जिसमें 3 लड़के हो और एक लड़की होनी चाहिए .उन्होंने कहा कि यदि नूरपुर गांव में मुसलमान नहीं होते तो इस गांव में भी शांति रहती.इस दौरान गांव वासियों के सामने इस्लाम के खात्मे की बात भी कही गई.
उन्होंने कहा कि हम पर एफआईआर हो रही है. इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है. चाहे हमें मार दो, या हमारा कत्ल कर दो. उन्होंने कहा कि नूरपुर का नाम अब हनुमानगढ़ रखा है. हालांकि जनसंख्या पर सरकार के कानून बनाने के सवाल पर कहा कि कोई कानून नहीं बनने वाला है. बल्कि बच्चे पैदा कर ले. वरना मारे जाओगे.