केंद्रीय महिला एंव बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने आज आज अपने एक दिवसीय दौरे पर अमेठी जनपद के तिलोई विधानसभा पहुंची हुई है जहां पर सर्वप्रथम उन्होंने तिलोई में बने रोडवेज बस अड्डे का उद्घाटन किया इसके उपरांत उन्होंने उपस्थित लोगों को भारत माता की जय उद्घोष करते हुए संबोधित किया अपने संबोधन के दौरान केंद्रीय मंत्री ने बगैर नाम लिए राहुल गांधी पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि जो अमेठी में पारिवारिक रिश्तो की दुहाई देते थे। वह कभी भी अमेठी की गरीब जनता अमेठी के विकास की बातें सदन में नहीं उठाई। जिसके लिए अमेठी लोक सभा क्षेत्र के लोग बरसों बरस तक तरसते रह गए।

स्मृति ईरानी अमेठी के तिलोई मे 53 लाख रुपए की लागत से बने नवनिर्मित बस अड्डे का उद्घाटन किया। इसी के साथ 272 करो रुपए से अधिक की लागत से 50 परियोजनाओं का लोकार्पण भी किया। इसके बाद लोगो को संबोधित कर रही थी स्मृति ने कहा कि अमेठी कई वर्षों तक तमाम समस्याओं से जूझते रही पर जिसको उसने चुनकर सदन में भेजा वह चुपचाप बैठे रहते थे ।

जनता यहां यह सोचती थी कि आखिर हमारी बातें कब सदन में उठेगी । स्मृति ने कहा कि अमेठी से रिश्तो की दुहाई दी जाती रही पर यहाँ के लोगो की बात सदन तक मे नही उठाई गयी। स्मृति ने कहा कि योगी सरकार की काम के प्रति सक्रियता इस बात को प्रदर्शित करती है कि 9 महीने के अंदर तिलोई में एक भव्य बस अड्डा बनकर तैयार हो गया मुझे इस बात की खुशी है कि आज तिलोई में मेडिकल कॉलेज बन रहा है और एक बड़ा ऑक्सीजन प्लांट भी यहां स्थापित हुआ है ।

इससे उपरांत स्मृति ईरानी ने तिलोई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जन स्वास्थ्य मेले का दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया वहीं पर स्वास्थ्य मेले में लगे विभिन्न स्थानों पर पहुंचकर निरीक्षण किया किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ के डॉक्टरों का एक बड़ा पैनल स्वास्थ्य मेले में अमेठी की जनता के स्वास्थ्य का कर रहा है जांच जहां पर भारी संख्या में पहुंचे हैं मरीज केंद्रीय मंत्री ने मरीजों से मिलकर चिकित्सा सुविधाओं की विषय में भी जानकारी ली। संपूर्ण कार्यक्रम में तिलोई विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह एवं जनपद के आला अधिकारी मौजूद रहे।