औरैया फर्जी IB अधिकारी नकली पिस्टल के साथ गिरफ्तार। सड़क पर चल रही इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर लिखी गाड़ी देख कर ठनका SP औरैया का माथा, चेकिंग के दौरान IB विभाग का फर्जी अधिकारी नकली पिस्टल के साथ हुआ अपने 2 अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार।

यूपी के औरैया जनपद में औरैया आवास से ककोर पुलिस मुख्यालय जा रहे SP औरैया की निगाह एक सन्दिग्ध गाड़ी पर पड़ी जिसपर इन्वेस्टिगेशन अधिकारी (investigation officer) उन्होंने तत्काल कोतवाल औरैया को पकड़ने के आदेश दिए, सदर औरैया कोतवाली पुलिस और co city ने मौंके पर पहुंचकर दिबियापुर तिराहे सन्दिग्ध गाड़ी को घेराबन्दी करके घर दबोचा।

पकड़े गये आरोपी नरेंद्र सिंह ने खुद जो IB अधिकारी बताया मामला लगने पर सन्दिग्ध जब सही जवाब नही दे पाया तो co city उसे अपने साथ SP ऑफिस में SP के समक्ष ले गए जहां पर खुद SP औरैया अभिषेक वर्मा ने सन्दिग्ध अधिकारी से पूछताछ की जिसपर यह पाया गया कि आरोपी फर्जी अधिकारी है और पकड़े गए आरोपी के पास से नकली पिस्टल बरामद हुई है जो कि रौब झाड़ने के लिए रखता था, औरैया जनपद में किसी रिश्तेदार के यहां आया हुआ था।
फिलहाल पुलिस ने गाड़ी सहित 3 लोगो को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है अन्य तथ्यों पर जांच भी की जा रही है कि कैसे इसने नकली फर्जी IB विभाग का कार्ड बनवाया और उसका कहां कहां प्रयोग किया है।