मन्दसौर में जिला आबकारी अधिकारी ने अनोखा आदेश निकाला कोराना वैक्सीन के दोनों डोस लग गए उन लोगो को 10% डिस्काउंट दिया जाएगा यह आदेश केवल 24 नवम्बर तक का ही है !

मंदसौर में महावैक्सीनेशन अभियान को सफल बनाने और लोगों को जागरूक करने के लिए प्रशासन तरह-तरह के प्रयोग कर रहा है, प्रशासन की नजर अब शराबियों पर भी है, मदिरा के शौकीनों के लिए मंदसौर के आबकारी विभाग ने अजीबोगरीब आदेश जारी किया है । जिसमे कहा गया है कि अगर आप दोनों डोज लगवा कर शराब की दुकान पर सर्टिफिकेट दिखाते हैं तो आपको शराब की खरीदी पर 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

मंदसौर के आबकारी अधिकारी अनिल सचान ने आदेश जारी कर मंदसौर शहर की तीन देशी दुकान सीतामऊ फाटक, भूनिया खेड़ी और पुराना बस स्टैंड पर इसे लागू करने की बात कही है। अब कोरोना वैक्सीननेशन के दोनों डोज़ के सर्टिफिकेट दिखाने पर शराब खरीदने वाले मदिरा प्रेमियों को इन शराब दुकानों पर शराब खरीदी पर 10% की छूट दी जाएगी। हालांकि यह आदेश सिर्फ 24 नवम्बर को प्रदेश में होने वाले महावेक्सीनेशन के लिए ही जारी किए गए है।

आबकारी विभाग का यह आदेश जारी होते ही विवाद में आ गया है, मंदसौर के भाजपा विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने ट्वीट कर आबकारी विभाग के इस आदेश पर आपत्ति ली है, उन्होंने कहा कि – यह नवाचार उचित नही है, ना ही यह शासन का निर्णय, इससे पीने वालों का शराब के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। विधायक यशपालसिंह सिसोदिया मन्दसौर|
विवाद बढ़ने के बाद इस आदेश को जिला आबकारी अधिकारी ने वापस ले लिया है।