बाग्लादेश मे हिंदुओ पर हो रहे अत्याचार को रोकने की मांग करते हुए हे विश्व हिंदु परिषद मालवा प्रांत द्वारा मंदसोर मे बुधवार दोपहर शहर के गांधी चौराहे पर बाग्लादेशी आतंकवाद का पुतला दहन किया गया।

दोपहर मे विश्व हिंदु परिषद के सैकडो कार्यक्रता गांधी चौराहे पर एकत्रित हुऐ ओर बाग्लादेश मे हिदुओ पर हो रही अत्याचारी घटनाओ का विऱोध किया ओर अपनी मांगो का एक ज्ञापन राष्टृपति के नाम मंदसोर नायब तहसीलदार को सौपा । विहीप कार्यक्रताओ के आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी कर बाग्लादेशी आतंकवाद का पुतला दहन किया । वही राष्ट्रपति के नाम सौपे गये ज्ञापन मे बताया की हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान,अफगानिस्तान और बांग्लादेश में वहां बचे अल्पसंख्यक हिंदुओं सिखों के विरुद्ध जघन्य अत्याचारों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है । गत 1 सप्ताह में बांग्लादेश में तो हद ही हो गई ।

वहां ना हिंदुओं की जान बचाई जा सकी नहीं बहन बेटियों की इज्जत ,,ना मां दुर्गा पूजा के मंडप बचे और ना ही हिंदू मंदिर । मंदिरों में जबरन घुसकर भगवान की मूर्तियों को खंडित करना, उनको बड़ी ही बेरहमी से तोड़ना, छोटी-छोटी बच्चों से अत्याचार, हत्या, लूटपाट आगजनी जैसी कोई भी क्रुरता आतंकवादियों ने नहीं छोड़ी । जब से अफगानिस्तान पर बर्बर तालिबान का शासन हुआ है, अन्य पड़ोसी देश भी जिहादी आतंकवाद लगातार बढ़ रहे हैं । धार्मिक स्थानों घरों व दुकानों में हिंसा की गई ।

आगजनी और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया । बांग्लादेश में हो रही इन घटनाओं को लेकर हिंदुओं में आक्रोश बढ़ रहा है । विश्व हिंदू परिषद बांग्लादेश सरकार से मांग करती है कि हिंदुओं पर हो रहे आक्रमण , अत्याचारों को रोकने हेतु कड़े कदम उठाए तथा भारत सरकार से निवेदन करती है कि वह बांग्लादेश से इन घटनाओं को रोकने हेतु दबाव बनाएं । अपनी इन्हीं प्रमुख मांगों को लेकर विश्व हिंदू परिषद मंदसौर ने प्रदर्शन किया और ज्ञापन के माध्यम से अपनी मांगे सरकार के समक्ष रखी….।