राजेश सोनी-अमेठी

आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से सक्रिय हो गई है । वहीं पर एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा विजय रथ यात्रा निकाली गई है तो दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों के द्वारा भी अपने अपने स्तर से पार्टी को मजबूती प्रदान करने का कार्य किया जा रहा है। इसी के क्रम में समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव श्यामलाल पाल के द्वारा निकाली गई पाल बघेल, धनगर, समाजवादी जनसंदेश यात्रा रायबरेली जनपद से चलकर अमेठी पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के जनसंपर्क कार्यालय पहुंची । जहां पर पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने इस यात्रा में शामिल सभी पदाधिकारियों एवं नेताओं का जमकर स्वागत किया ।

इस यात्रा में समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव श्यामलाल पाल के साथ पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री श्रीमती जानकी पाल, काशीनाथ पाल, श्रीमती सुषमा पाल तथा महेंद्र पाल इत्यादि शामिल रहे । इस दौरान बैठक में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने प्रदेश की मौजूदा भारतीय जनता पार्टी की सरकार को जनविरोधी सरकार बताते हुए आगामी 2022 में एकजुट होकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को निश्चित रूप से विजय दिलाने की बात कही । उन्होंने कहा की हम लोग भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर करने का काम कर रहे हैं ।

इसी के साथ हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा कराए गए कार्यों को जन जन तक पहुंचाने एवं उसके विषय में बताते हुए जागरुक करने का कार्य किया जा रहा है। प्रदेश सचिव श्याम लाल पाल ने बताया कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सरकार बनते ही प्रदेश में 300 यूनिट बिजली फ्री में दी जाएगी। इसी के साथ साथ महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह पेंशन दिए जाने के साथ-साथ किसान नौजवान युवा और बेरोजगारों के लिए तमाम जन कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जाएंगी।