राजेश सोनी-अमेठी

मथुरा के थाना छाता अंतर्गत हाईवे पर केडी मेडिकल के पास तड़के हुए हादसे में दंपति समेत चार की मौत हो गयी। चार गंभीर रूप से घायल हो गये। इनमें एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है।
रविवार तड़के फुरसतगंज के तेंदुवा के गांव तिनेरा निवासी धर्मेन्द्र (35 वर्ष) अपने परिवार के साथ गुरुग्राम से स्विफ्ट कार से गांव लौट रहे थे । कार उनका साला अनीश चला रहा था। मथुरा में दिल्ली-आगरा हाईवे पर केडी मेडिकल के सामने कार अनियंत्रित होकर ट्रक में घुस गई।

इसके चलते कार की छत उखड़ गयी। तेज धमाके की आवाज सुन मौके पर चौकी प्रभारी केडी मेडिकल सुंदर सिंह कसाना, उप निरीक्षक अश्विनी कुमार ने तत्काल पुलिस बल के साथ पहुंच सभी घायलों को केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। चौकी प्रभारी सुंदर सिंह कसाना ने बताया कि घायलों में सें चिकित्सकों ने धर्मेन्द्र (35 वर्ष), पत्नी लक्ष्मी (31 वर्ष), मोहिनी (19), कुसुमलता (26) को मृत घोषित कर दिया, जबकि पूजा (22) गंभीर है। अन्य घायलों में धर्मेन्द्र का बेटा अनिरुद्ध (6 वर्ष), साला अनीश, मोहित का उपचार चला रहा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज परिजनों को सूचना दे दी है। एक साथ चार की मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया है।