बॉलीवुड अदाकारा हिना खान अपने ग्लैमरस लुक से अपने प्रशंसकों को ‘वाह’ बनाने की प्रतिष्ठा रखती हैं। ट्रेडिशनल साड़ी हो या वेस्टर्न गाउन, हिना अपने हर आउटफिट पर ध्यान देने के लिए फैशन लवर्स को डराना जानती हैं। ब्लैक मिनी ड्रेस में उनका लेटेस्ट लुक इस बात का सबूत है।

हिना खान हर एक परिधान में निहारती हैं। साड़ी से लेकर पश्चिमी परिधानों तक, अभिनेता ग्लैम भागफल को सुनिश्चित करता है, एक बार में एक नज़र। हाल ही में, उन्होंने ब्लैक मिनी ड्रेस में अपनी शानदार तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया। उन्होंने डिजाइनर एकता के लिए संगीत की भूमिका निभाई और उनके संग्रह से एक पहनावा पहना।

पूरी आस्तीन वाली काली पोशाक, लेदर सबकल्चर द्वारा डिज़ाइन की गई लेदर सस्पेंडर कोर्सेट बेल्ट के साथ एक्सेसराइज़ की गई। बैलून स्लीव्स और स्लिप जैसे सिल्हूट ने उसके फ्रेम को पूरी तरह से उभारा, क्योंकि उसने एक दिवा की तरह पोज़ दिया था।

महान जूतों के बिना कोई भी काली पोशाक अधूरी है। और इसे हिना से बेहतर कोई नहीं जानता, जिसका जूता संग्रह उसके फैशन शूट का एक और आकर्षक हिस्सा है।

उसने टखने की लंबाई के क्लासिक काले जूते का विकल्प चुना और उन्हें फिशनेट स्टॉकिंग्स के साथ जोड़कर अपने समग्र पोशाक को एक ग्लैम आभा दिया।

मखमली काले पोशाक में मंदारिन कॉलर के साथ एक प्लंजिंग नेकलाइन है।

इस फोटोशूट में बाल एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं क्योंकि उनके बड़े बालों ने सारी बातें कीं। हिना ने उन्हें आंशिक रूप से एक शीर्ष गाँठ में बांध दिया और आधा अपनी पीठ से मुक्त होने दिया। केश के शीर्ष पर मिनी ब्राइड ने एक तेज मोड़ जोड़ा। खैर, उसने निश्चित रूप से शो चुरा लिया।