बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के पास वर्तमान में आईपीएल 2021 के 7 मैचों में 8 विकेट हैं, और रॉयल्स के साथ अब तक के अपने समय को संतोषजनक बताते हैं।

पंजाब किंग्स के खिलाफ मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के मैच से पहले, फ्रेंचाइजी के बांग्लादेशी तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने एक बार फिर प्रक्रिया पर ध्यान देने की जरूरत पर बात की और कहा कि उनकी टीम “अच्छी शुरुआत करने के लिए वास्तव में उत्साहित है।”

“जब आप इन परिस्थितियों में खेल रहे होते हैं, तो अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण होता है। मुझे लगता है कि अगर हम अपनी प्रक्रिया को बनाए रखने का प्रबंधन कर सकते हैं और उन चीजों का पालन करने में सक्षम हैं जो हमने योजना बनाई है और उन्हें मैदान पर निष्पादित करने में सक्षम हैं, तो हम निश्चित रूप से आएंगे शीर्ष पर, “26 वर्षीय ने व्यक्त किया।

इस महीने की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली बार टी20ई सीरीज जीतने में अपने देश की मदद करने के बाद, मुस्ताफिजुर ने आरआर के दृष्टिकोण पर भी टिप्पणी की। “हम खुद से बहुत आगे नहीं देखना चाहते हैं, और मैच-दर-मैच जाना चाहते हैं। हम जानते हैं कि हम क्या करना चाहते हैं, और यह मैच जीतना है, और एक शानदार आईपीएल सीजन है, और मुझे विश्वास है आज उन मैचों में से पहला मैच होगा। ग्रुप में हर कोई वास्तव में अच्छी शुरुआत करने के लिए उत्साहित है।”

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के पास वर्तमान में आईपीएल 2021 के 7 मैचों में 8 विकेट हैं, और रॉयल्स के साथ अब तक के अपने समय को संतोषजनक बताते हैं। “मुझे लगता है कि आईपीएल में अधिकांश टीमें बहुत अच्छी हैं, लेकिन मैंने रॉयल्स के साथ अपने समय का पूरा आनंद लिया है। हम आईपीएल के पहले चैंपियन हैं, और मैं फ्रेंचाइजी के लिए प्रदर्शन करने में सक्षम होने के लिए वास्तव में गर्व और संतुष्ट महसूस करता हूं। मैं भी यहां वास्तव में मूल्यवान महसूस करता हूं और उम्मीद करता हूं कि इस सीजन के बाकी हिस्सों में भी प्रदर्शन करता रहूंगा।”

अपने अच्छे गेंदबाजी फॉर्म के चार प्रमुख कारकों का खुलासा करते हुए, मुस्तफिजुर ने कहा, “मेरे लिए, गेंदबाजी का मतलब यह नहीं है कि आपको कई विविधताओं की आवश्यकता है। मुझे चीजों को सरल रखना पसंद है, और मुझे लगता है कि मेरे पास चार प्रमुख चीजें हैं। कि मैं वास्तव में अच्छा करता हूं, जो कि सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करना है, एक अच्छा धीमा कटोरा, एक तेज यॉर्कर और एक शानदार बाउंसर।””मेरा मानना ​​​​है कि आपके शस्त्रागार में बहुत सी चीजें होना जरूरी नहीं है बल्कि उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करना है जो आप अच्छी तरह से करते हैं।”