प्रियंका चोपड़ा ने दी उनके ‘खूबसूरत परिवार’ को आशीर्वाद एक्ट्रेस, दीया मिर्जा ने नवजात बेटे अव्यान के साथ अपनी पहली तस्वीर शेयर की है। अपने जन्म के चार महीने बाद, दीया ने अव्यन के चेहरे की एक तस्वीर साझा की।

फोटो में दीया बच्चे को गोद में लिए हुए है, जबकि वह उसके कंधे पर अपना सिर टिका रहा है। वे दीया के लिविंग रूम में हैं लेकिन अभिनेता ने तस्वीर में एक ‘स्केच’ फिल्टर जोड़ा है।

अव्यन का जन्म 14 मई को समय से पहले हुआ था और उसे करीब दो महीने एनआईसीयू (नवजात गहन चिकित्सा इकाई) में बिताने पड़े। कैप्शन में दीया ने उन सभी डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उनके बच्चे की देखभाल की। “हम कई अच्छे लोगों के बहुत आभारी हैं जिन्होंने आपके जीवन के पहले 4 महीनों में अव्यन की बहुत अच्छी देखभाल की। डॉ. अवस्थी और डॉ. काबरा के कुशल नेतृत्व में डॉ. हरि, डॉ.जुई, डॉ. प्रदीप, डॉ. अनीश और सभी नर्सों और @suryahospitals। आप सभी से मिले प्यार और देखभाल के लिए हम हमेशा आपके आभारी रहेंगे। डॉ. नोज़र और रजनीत हमारा बच्चा आखिरकार घर आ गया है। और यह आपकी प्रतिक्रिया और समय पर देखभाल के बिना संभव नहीं होता। आपका आजीवन आभार।

उसने अपने बेटे के लिए एक संदेश भी साझा किया। “अव्यान, आपने हमें नम्रता, अनुग्रह और प्रार्थना की शक्ति सिखाई है। धन्य रहो बेबी। आप हमें हर तरह से पूरा करते हैं। हमारे सभी परिवार और दोस्त इस बार आपकी ताकत और प्रार्थना के बिना आधे से ज्यादा सुकून देने वाले नहीं होते। आप सभी को धन्यवाद। जानते हैं आप कौन हैं। उन सभी माता-पिता को जोड़ना होगा, जो एनआईसीयू में अपने परिवारों के साथ मुकाबला कर रहे हैं, प्यार, ताकत और आपके और आपके छोटे बच्चे के लिए प्रार्थना, ”उसने लिखा।

 

तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए दीया की दोस्त, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा थीं। “भगवान आपके सुंदर परिवार को आशीर्वाद दें डी,” उसने एक टिप्पणी में लिखा। सोनाली बेंद्रे ने लिखा, “घर में आपका स्वागत है अव्यान, भगवान आपका भला करे… आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार।”

दिया मिर्जा ने इसी साल वैभव रेखी से शादी की थी। मालदीव हनीमून से लौटने के बाद उन्होंने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी।