मेहुल राठोड -संवाददाता

 

कैमरे में कैद हुए दोनों नेताओं के बीच शाब्दिक युद्ध के दृश्य राजकोट,गुजरात.

राजकोट में नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के आने से पहले ही राजकोट के सांसद मोहन कुंडारिया और चेतन रामाणी के बीच अंदरूनी शाब्दिक युद्ध हो गया।

चेतन रामाणी ने मोहन कुंडारिया पर 7 साल से कार्यालय ऑफिस नहीं खोलने पर ताना मारा । तो मोहन कुंडारिया नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि जो करना है वह करो।

तब चेतन रामाणी ने कहा, “तुमने कहा सबको हटाओ”। कुंडारिया ने बाद में कहा, “जैसा तुम चाहो बोलोगे।”

तभी राजकोट के मेयर, नगर अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद ने किया शांत जब दोनो के बिचमे जमके शाब्दिक युद्ध तब राजकोट नगर भाजपा अध्यक्ष कमलेश मिरानी, ​​मेयर डॉ प्रदीप डव और राज्यसभा सांसद दोनों के बीच आए और दोनों को शांत कराया।

हालांकि यह सब वीडियो में कैद हो रहा था जिससे भाजपा नेताओं को नीचा देखने जैसा हो गया था।

दर्शक भी दोनों के बीच हुई शाब्दिक लड़ाई को देख रहे थे. हालांकि, झगड़े के मुद्दे पर मोहन कुंडारिया ने कहा, ”मैं किसी से शिकायत नहीं करूंगा, यह मेरा स्वभाव नहीं है, लाइन में खड़े होने को लेकर चर्चा की थी”।

तभी भाजपा के नेता केमरे के सामने आ गए ओर मामला शांत करने की कोशिश करने लगे ओर बाद मे किसीने रिकॉर्डिंग बंध करने को भी बोला बड़े अफसर देखते रहे मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए राजकोट महानगर आयुक्त अमित अरोड़ा, कलेक्टर अरुण महेश बाबू, पुलिस आयुक्त मनोज अग्रवाल, एसपी बलराम मीणा, राजकोट जिला विकास अधिकारी देव चौधरी जेसे बड़े अधिकारी भी मौजूद थे दोनों नेताओं के बीच शाब्दिक युद्ध छिड़ गया साथ ही बड़ी संख्या में भाजपा नेता भी मौजूद थे फिर भी दोनों नेताओ के बिचमे जमके शाब्दिक विवाद हुआ।

 

भाजपा में आंतरिक गुटबाजी दोनों नेताओं के बीच तीखी नोकझोंक के चलते राजकोट बीजेपी में अंदरूनी गुटबाजी की बातें होने लगीं।गौरतलब है कि राजकोट बीजेपी में अंदरूनी गुटबाजी अक्सर सामने आती रहती है। हाल ही में मार्केट यार्ड चुनाव में ही बीजेपी के दो गुटों के बीच अंदरूनी तनाव की बात सामने आई थी।