COVID-19 के लिए भारतीय खिलाड़ी नकारात्मक, वरिष्ठ खिलाड़ियों की आपत्तियों के बावजूद 5वां टेस्ट आगे बढ़ने की संभावना है भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी COVID -19 नकारात्मक है, इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट के लिए डेक को साफ कर दिया है, जो सहायक फिजियो योगेश परमार के सकारात्मक परीक्षण के बाद “एक वरिष्ठ खिलाड़ी” की आपत्तियों के बावजूद शुक्रवार से निर्धारित है। सभी 21 खिलाड़ियों के नकारात्मक परीक्षणों ने ओल्ड ट्रैफर्ड में मैच के आगे बढ़ने की संभावना बढ़ा दी, हालांकि चिंता बनी हुई है। भारत सीरीज में 2-1 से आगे है।

 

 

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ सूत्र ने गुरुवार को कहा, ‘सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है और यह अच्छी खबर है।

बीबीसी टेस्ट मैच स्पेशल ने ट्वीट किया: “ईसीबी (इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड) का कहना है कि सभी भारतीय खिलाड़ी पीसीआर COVID टेस्ट नकारात्मक आए हैं और ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट योजना के अनुसार आगे बढ़ता है।” गुरुवार की देर शाम यह बात सामने आने के बाद कि सीनियर क्रिकेटर द्वारा मैच के किसी एक दिन खेलने वाले सदस्य के सकारात्मक परीक्षण करने पर स्थिति और खराब होने के बारे में अपनी चिंता व्यक्त करने के बाद भारतीय दल में हड़कंप मच गया था।

पता चला है कि ईसीबी के अध्यक्ष टॉम हैरिसन हाई-प्रोफाइल खिलाड़ी से बात करने और उनकी चिंताओं को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। टीम के बाकी सभी सदस्य मैच के आगे बढ़ने के पक्ष में हैं।

यदि स्थिति समाप्त हो जाती है क्योंकि खिलाड़ी का परिवार उसे वापस लेना चाहता है, तो बीसीसीआई उसे विनम्रता से खेल के लिए आराम करने के लिए कह सकता है।