अमेठी – प्रदेश की योगी सरकार जहां भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी पर अंकुश लगाने के लिए कार्य कर रही है, तो वहीं अमेठी जिले के शुकुल बाजार थाना क्षेत्र के शिवली ग्राम सभा के ग्राम प्रधान व प्रधान प्रतिनिधि द्वारा सरकार के मनसूबों पर पानी फेरा जा रहा है। जहाँ पर मजदूरों की जगह पर जेसीबी से काम कराकर फर्जी मास्टरोल भर कर मजदूरों के नाम से भुगतान कराया जा रहा है रोजगार सेवक ने इस गोरखधन्धे को करने से मना किया तो फर्जी मुकदमे में फंसाने को लेकर धमकी दे डाली जिसकी शिकायत रोजगार सेवक ने थाने से लेकर अपने उच्चाधिकारियों से की है वहीं, इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मुख्य विकास अधिकारी अंकुर लाठर ने जांच करा कर कार्यवाही की बात कही है,

आपको बता दे कि मामला शुकुल बजार थाना क्षेत्र के शिवली ग्राम सभा का है। जहां पर ग्राम प्रधान व प्रधान प्रतिनिधि रविन्द्र द्वारा मनरेगा के मजदूरों द्वारा गांव में बन रहे पशु आश्रय स्थल पर जेसीबी से कार्य कराया जा रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रोजगार सेवक के अनुसार अटेंडस मास्टर रोल पर प्रधान द्वारा दूसरे जनपद में रह रहे लोगो के नाम डालकर फर्जी भुगतान भी किया जा रहा है और निर्माण को जेसीबी मशीन के द्वारा किया जा रहा है। जिसको लेकर रोजगार सेवक ने मना किया तो दबंग प्रधान प्रतिनिधि ने रोजगार सेवक को जान से मारने व फर्जी एससी एसटी एक्ट मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा है। वहीं, इस मामले में जनपद की मुख्य विकास अधिकारी अंकुर लाठर ने जल्द ही मामले में जांच कराकर कार्यवाही का भरोसा दिया है।