रिश्तों का कत्ल कर देने वाली वारदात उन्नाव में सामने आयी है। जहां पति ने नशे में अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी व मासूम बच्चे पर भी वार किया जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने मृतक महिला से कोर्ट में दो माह पहले शादी की थी महिला की ये दूसरी शादी थी। पहले पति बच्चा लेकर पति के साथ रहती थी इसको लेकर भी आए दिन पति पत्नी में विवाद होता था। देर रात पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही पुलिस ने आरोपी पति की तलाश में तीन टीमें गठित की है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्नाव के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला किला बाजार गढा निवासी बबलू ने देर रात नशे की धुत में पहले 4 वर्षीय बच्चे यीशु को लेकर ताब्बल से वार कर घायल कर दिया है। बच्चे की चीख पुकार सुनकर मां रिंकी बचाव को आईं तो पति ने तब्बल से वार कर मरणासन्न कर दिया। मामले की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मासूम को आनन फानन सफीपुर सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं, मृतका के शव को पीएम के लिए भेजा है। पति वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया है।

वहीं पुलिस ने आरोपी बब्लू की तलाश तेज कर दी है। इस पूरे मामले में एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि पति द्वारा ही पत्नी की हत्या की गई है। सफीपुर कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है न पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्यारे पति को गिरफ्तार करने के पुलिस की तीन टीमें लगाई गई है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।